संजीवनी टुडे

होलिका दहन के बाद दो पक्षों में फायरिंग, महिला घायल

संजीवनी टुडे 21-03-2019 16:35:29


महोबा। जिले में बुधवार की देर रात होलिका दहन होने के बाद दो पक्षों में जमकर फायरिंग हुई, जिससे एक महिला गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गयी। महिला को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत नाजुक होने पर उसे झांसी मेडिकल कालेज के लिये रेफर कर दिया गया है। गुरुवार को पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दी है। घटना से गांव में तनाव व्याप्त है। अपर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

चरखारी कोतवाली क्षेत्र के गोरखा गांव में होलिका दहन के बाद रवि, पंकज व उमेश पुत्रगण मुन्ना तथा सत्यवीर सिंह पुत्र भारत सिंह के बीच वर्चस्व को लेकर विवाद हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिंग शुरू कर दी। इसी बीच सावित्री पत्नी रामनारायण अपने घर के अंदर दरवाजे बंद कर रही थी तभी रवि, पंकज और उमेश ने फायरिंग कर दी, जिससे गोली लगने से सावित्री घायल हो गयी। घटना से गांव में भगदड़ मच गयी। घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अपर पुलिस अधीक्षक ने भी अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। अस्पताल में महिला की हालत बिगड़ने पर डाॅक्टरों ने उसे झांसी मेडिकल काॅलेज के लिये रेफर कर दिया। इस घटना को लेकर घायल महिला के भतीजे वीरेन्द्र कुमार पुत्र जयपाल सिंह ने रवि, पंकज व उमेश निवासी गोरखा के खिलाफ चरखारी कोतवाली में तहरीर दे दी है। पुलिस ने मामला भी दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक अनूप कुमार दुबे ने गुरुवार को बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही सभी आरोपित गिरफ्तार किये जायेंगे। 

More From state

Trending Now
Recommended