संजीवनी टुडे

पांच श्रमिकों के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद एसपी व एसडीओ ने किया सिसई के एकांतवास केंद्र का निरीक्षण

संजीवनी टुडे 24-05-2020 09:58:22

पांच श्रमिकों के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद एसपी व एसडीओ ने किया सिसई के एकांतवास केंद्र का निरीक्षण


गुमला। सिसई में एक साथ पांच कोरोनो संक्रमित मरीजों के पाये जाने के बाद गुमला के पुलिस अधीक्षक हरदीप पी जनार्दनन व अनुमंडल पदाधिकारी जीतेंद्र कुमार देव ने आज सिसई प्रखंड का दौरा करते हुए एकांतवास केंद्र का निरीक्षण किया। निरीक्षण करने के बाद स्थानीय मीडियाकर्मियों से बात करते हुए एसपी हरदीप पी जनार्दनन ने कहा कि सिसई प्रखंड में कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट से भयभीत नहीं होने की जरूरत नहीं है। आम नागरिक किसी भी तरह के अफवाह पर ध्यान नहीं दें। सतर्क व जागरूक रहकर सामाजिक दूरी व तालाबंदी के नियमों  का अनुपालन करने की अपील की। 

जनार्दनन ने मुस्लिम धर्मावलंबियों से भी  ईद का त्यौहार सादगी के साथ मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि वे  अपने-अपने घरों में ही रहते हुए नमाज अदा करें। कहीं पर  अनावश्यक भी भीड़ ना लगाएं। भीड़ होने की जानकारी प्राप्त होने पर कानूनी कार्रवाई की  जाएगी। प्रशासन ड्रोन कैमरा के माध्यम से सभी लोगों पर नजर बनाए हुए हैं। एसडीओ जीतेंद्र कुमार देव ने भी एकांतवास केंद्र में रखे गए लोगों से सम्पर्क किया तथा उनसे जलपान, भोजन, पेयजल साफ-सफाई की जानकारी ली। 

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप जब भी घर से बाहर निकले मास्क पहन कर ही निकलेँ। सफाई , दो गज की दूरी व तालाबंदी के नियमों का पालन करें। इस मौके पर सिसई के बीडीओ प्रवीण कुमार व सीओ सुमंत तिर्की व थाना प्रभारी एस.एन.मंडल भी उपस्थित थे।

यह खबर भी पढ़े: फेम इंडिया की “50 प्रभावशाली भारतीय 2020” की सूची में सीएम हेमंत 12वें स्थान पर, केजरीवाल व नीतीश को पछाड़ा, पीएम मोदी सर्वाधिक प्रभावशाली

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री योगी को वाट्सएप पर बम से उड़ाने की धमकी देने वाला मुम्बई से गिरफ्तार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended