संजीवनी टुडे

लाल मंजन करने से चक्कर आने के बाद युवती की गई जान

संजीवनी टुडे 12-07-2019 17:51:08

तम्बाकू युक्त लाल मंजन करने से चक्कर आने के बाद गुरुवार देर रात्रि एक युवती की मौत हो गई।


कोटा। तम्बाकू युक्त लाल मंजन करने से चक्कर आने के बाद गुरुवार देर रात्रि एक युवती की मौत हो गई। जिसका शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। जानकारी के अनुसार, कोटा ग्रामीण के बूढ़ादित थाना क्षेत्र के दाताहेड गांव निवासी कविता बाई (18) पुत्री धनपाल गुर्जर की लाल मंजन करने के बाद चक्कर आने से तबियत बिगड़ गई। 

dgsdg

जिसे परिजन बूढ़ादित अस्पताल लेकर गए जहां युवती की तबियत ज्यादा खराब होने से डॉक्टरों ने उसे कोटा रेफर कर दिया। परिजन युवती को कोटा के एमबीएस अस्पताल लेकर पहुचे जहां ड्यूटी डॉक्टरों ने जांच के बाद युवती को मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी के बाद बूढ़ादित थाना पुलिस हेड कांस्टेबल दारा दाराजीत ने मृतक युवती के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पीड़ित पिता धनपाल ने बताया कि गुरुवार सुबह वह और उसकी पत्नी दोनों बकरियां चराने के लिए गए हुए थे।

dgsdg

घर पर उनकी बेटी कविता अकेली थी। उन्हें गांव के एक लड़के ने सूचना दी कि कविता की अचानक तबियत खराब हो गई है। जिसके बाद उन्होंने घर पहुंचकर कविता से जानकारी ली तो उसमें बताया कि लाल मंजन करने के कारण उसको चक्कर आये और तबियत बिगड़ गई। 

युवती की तबियत बिगड़ती देख परिजन उसे लेकर बूढ़ादित के सरकारी अस्पताल पहुचे जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे कोटा रेफर कर दिया गया। यहां लाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended