संजीवनी टुडे

विभाग बंटवारे के बाद CM शिवराज ने मंत्रियों को नई जिम्मेदारी मिलने पर दी बधाई

संजीवनी टुडे 13-07-2020 15:43:16

मध्य प्रदेश शिवराज कैबिनेट के मंत्रियों को विभागों का बंटवारा हो गया है। जल्द ही सभी मंत्री अपने विभागों का पद ग्रहण कर लेंगे।


भोपाल। मध्य प्रदेश शिवराज कैबिनेट के मंत्रियों को विभागों का बंटवारा हो गया है। जल्द ही सभी मंत्री अपने विभागों का पद ग्रहण कर लेंगे। मंत्रियों को विभाग का आवंटन होने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नई जिम्मेदारी मिलने पर बधाई दी है। 

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर सभी साथियों को विभागों की जिम्मेदारी मिलने पर शुभकामनाएं दी है। साथ ही उन्होंने सभी मंत्रियों के साथ सेवाभाव से काम करते हुए मप्र को सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का संकल्प भी दोहराया है। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा ‘प्रदेश मंत्रिमंडल में साथियों को मिली विभागों की नई जिम्मेदारी के लिए बधाई और शुभकामनाएं! हम सब संकल्प लें कि प्रदेश के उत्थान और जनकल्याण के लिए परिश्रम की पराकाष्ठा करेंगे। प्रदेश को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के संकल्प को साथ मिलकर पूरा करेंगे।

एक अन्य ट्वीट कर उन्होंने कहा ‘भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री @narendramodi के नेतृत्व में हम सभी साथी सेवा के पवित्र ध्येयों को प्राप्त करने में जुट जायें। आइये, संकल्प लें कि नया मध्यप्रदेश बनाकर हम सब प्रधानमंत्री जी के सपनों के भारत के निर्माण के स्वप्न को साकार करेंगे।

यह खबर भी पढ़े: अनतंनाग: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढ़ेर, धर-पकड़ अभियान जारी

यह खबर भी पढ़े: प्रदेश के तीन जिलों में मिले 286 नए मामले, संक्रमितों की संख्या पहुंची 18 हजार के करीब

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended