संजीवनी टुडे

2021 के बाद तृणमूल की होगी बेहद बुरी स्थिति : राहुल सिन्हा

संजीवनी टुडे 12-03-2020 19:37:14

उत्तरपाड़ा में भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने तृणमूल कांग्रेस की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि वर्ष 2021 के बाद तृणमूल की स्थिति बेहद बुरी होने वाली है।


उत्तरपाड़ा। गुरुवार अपराह्न उत्तरपाड़ा में भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने तृणमूल कांग्रेस की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि वर्ष 2021 के बाद तृणमूल की स्थिति बेहद बुरी होने वाली है। मांगने पर तृणमूल को भीख भी नहीं मिलेगा। राहुल सिन्हा ने कहा कि अभी तृणमूल कांग्रेस जिस रास्ते पर चल रही है, माकपा भी सत्ता जाने से पहले ऐसे ही रास्ते पर चल रही थी। 

आज माकपा को कोई पूछने वाला नहीं है। वर्ष 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस का भी वही हाल होने जा रहा है। सीआईडी द्वारा भाजपा नेता मुकुल राय से हो रहे पूछताछ पर टिप्पणी करते हुए राहुल सिन्हा ने कहा कि सिर्फ मुकुल राय नहीं बल्कि राज्य के विभिन्न हिस्सों में भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्हें ऐसे ऐसे मामलों में फंसाया जा रहा है, जिन मामलों से उनका दूर-दूर तक लेना-देना नहीं है।

आसन्न नगरपालिका चुनाव के बारे में सिन्हा ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि अभिषेक बनर्जी ने इनडोर स्टेडियम में यह स्वीकार किया कि पंचायत पंचायत चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा हुई थी। यह बात भाजपा भी लंबे समय से कह रही थी। साथ ही साथ राहुल सिन्हा ने यह भी कहा कि पंचायत चुनाव राज्य चुनाव आयोग के अधीन होगा। यदि यह चुनाव निष्पक्ष हुआ तो भाजपा को बड़ी विजय अवश्य मिलेगी।

यह खबर भी पढ़े: निर्भया केस: दोषी पवन गुप्ता की याचिका पर कोर्ट ने मांगी एक्शन टेकन रिपोर्ट 

यह खबर भी पढ़े: LIVE, INDvSA 1st ODI: गीली पिच की वजह से टॉस में देरी, अब 1:25 बजे होगा टॉस और1:15 शुरू होगा मुकाबला!

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended