संजीवनी टुडे

14 साल बाद दहेज के लिए किया प्रताड़ित, नहीं देने पर साली से शादी करने का बनाया दबाव

संजीवनी टुडे 12-07-2019 16:15:59

बेगूसराय में शादी के 14 साल बाद दहेज के लिए पत्नी को प्रताड़ित करने और नहीं देने पर साली से शादी करने का दबाव बनाने का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।


बेगूसराय। बेगूसराय में शादी के 14 साल बाद दहेज के लिए पत्नी को प्रताड़ित करने और नहीं देने पर साली से शादी करने का दबाव बनाने का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पीड़िता ने महिला थाना में शिकायत की है जिसके बाद पुलिस आरोपी को खोज रही है लेकिन आरोपी फरार है।

dggg

बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी राजन सिंह की शादी 14 वर्ष पहले नूतन कुमारी के साथ हुई थी। दोनों का वैवाहिक जीवन सुखमय बीत रहा था एवं एक बच्चा भी हुआ लेकिन बीते कुछ महीनों से राजन अपनी पत्नी पर मायके से दहेज लाने का दबाव बनाने लगा तथा इसके लिए पत्नी को प्रताड़ित भी करने लगा।

पत्नी नूतन मायके की हालत देख प्रताड़ना का विरोध करने लगी। लगातार प्रताड़ित हो रही पत्नी का कहना था कि मेरे मायके वाले आर्थिक रूप से संपन्न नहीं हैं कि दोबारा दहेज दे सकें और छोटी बहन की शादी भी करनी है।

जिसके बाद अताताई राजन पत्नी पर साली से शादी करवाने का दबाव बनाकर प्रताड़ित करने लगा। साली से शादी करवाने की जिद पर अड़े राजन ने कई बार पत्नी की जमकर पिटाई भी की। राजन के बहन को ही सौतन बनाने का दबाव और उसकी जिद से परेशान नूतन ने पहले उसे समझाने का काफी प्रयास किया। 

dggg

लेकिन कोई फायदा नहीं हो सका और प्रताड़ित कर खुशियों से भरे जीवन में जहर घुलता रहा। इसके बाद पति की प्रताड़ना से थक चुकी नूतन ने महिला थाना में इसकी शिकायत दर्ज करवा कर न्याय की गुहार लगाई है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended