संजीवनी टुडे

सलाहकार कुमार ने सरकारी आयुर्वेदिक अस्पताल की कार्यप्रणाली का जायजा लिया

संजीवनी टुडे 20-03-2019 21:27:14


जम्मू। राज्यपाल के सलाहकार के. विजय कुमार ने आयुर्वेदिक अस्पताल जाने वाले रोगियों के लिए स्वास्थ्य संस्थान में उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी लेने के लिए बुधवार को सरकारी आयुर्वेदिक अस्पताल का दौरा किया।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अस्पताल में सुविधाओं की समीक्षा करते हुए चिकित्सा अधीक्षक डॉ. तरन सिंह ने सलाहकार को अस्पताल के कामकाज और गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। सलाहकार ने पुरुष, महिला वार्ड सहित विभिन्न वार्डों, वर्गों का दौरा किया जहाँ उन्होंने भर्ती मरीजों के साथ बातचीत कर उपलब्ध करवाई जाने वाली सुविधाओं के बारे में पूछा।

इसके उपरांत, सलाहकार ने सरकारी आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज का दौरा किया, जो अस्पताल परिसर में चलाया जा रहा है। उन्होंने मेडिकल अध्ययन के लिए मेडिकल छात्रों के साथ बातचीत और उन मुद्दों के बारे में पूछताछ की जिनका वे सामना कर रहे हैं। उन्होंने छात्रों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं और उन्हें आश्वासन दिया कि उनके द्वारा उठाए गए मुद्दों का ध्यान रखा जाएगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सलाहकार ने कहा कि सरकारी आयुर्वेदिक अस्पताल को विकसित करने के लिए सरकार हर तरह की सहायता प्रदान करेगी। उन्होंने प्रिंसिपल जीएमसी से कहा कि वे डॉक्टरों और संकाय द्वारा उठाए गए प्रशासन से संबंधित मुद्दों को देखें और यह सुनिश्चित करें कि इसे समयबद्ध तरीके से हल किया जाए। निदेशक आईएसएम को भी इस संबंध में सभी आवश्यक कदम उठाने के लिए कहा गया।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended