संजीवनी टुडे

संविधान दिवस के अवसर पर प्रशासनिक अधिकारियों ने ली शपथ

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 26-11-2019 19:59:58

आज जिला अमृतसर के प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों ने जिला उपायुक्त शिवदुलार सिंह के नेतृत्व में संविधान के प्रति समर्पित रहने की शपथ ली।


अमृतसर। संविधान दिवस के अवसर पर आज जिला अमृतसर के प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मचारियों ने जिला उपायुक्त शिवदुलार सिंह के नेतृत्व में संविधान के प्रति समर्पित रहने की शपथ ली।

यह भी खबर पढ़ें:​ ​Oppo ने भारत में लाँच किया नया ऑपरेटिंग सिस्टम ColorOS 7, जानें फीचर्स

इस अवसर पर शिवदुलार ने कहा कि डॉ भीम राव अम्बेडकर जी द्वारा रचित संविधान को तैयार करने में दो वर्ष 11 महीने और 18 दिन का समय लगा। उन्होंने बताया कि यह संविधान हर एक वर्ग को ध्यान में रखकर तैयार किया गया और इस संविधान के नियमों के अनुसार ही देश के काम चल रहे हैं।

जिला उपायुक्त ने बताया कि आज संविधान दिवस के अवसर पर समूह आधिकारियों और कर्मचारियों की तरफ से भारत को एक संपूर्ण प्रभुता संपन्न समाजवादी, धर्म निरपेक्ष लोकतंत्रात्मक गणराज्य बनाने के लिए और इस समूह नागरिकों को सामाजिक, आर्थिक और राजनैतिक न्याय, विचार, अभिव्यक्ति, विश्वास, धर्म और पूजा की स्वतंत्रता, प्रतिष्ठा और राष्ट्र की एकता और अखंडता को सुनिश्चित करने के लिए भाईचारा बढ़ाने की कसम खाई।

इस अवसर पर अतिरिक्त जिला उपायुक्त हिंमासू अग्रवाल, सहायक आयुक्त (जनरल) अनमजोत कौर, जायंट कमिशनर नगर निगम नीतीश सिंगला, एसडीएम शिवराज सिंह बल्ल के इलावा समूह विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended