संजीवनी टुडे

प्रशासनिक अधिकारी परेशान कर रहे हैं पीड़ित को

संजीवनी टुडे 18-03-2019 17:57:51


देहरादून। उत्तराखंड में चुनावी प्रक्रिया के दौरान भी आम आदमी की सुनवाई नहीं हो रही है। यह मानना है नव क्रांति स्वराज मोर्चा संगठन का। संगठन का कहना है कि प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा एक परिवार को अनावश्यक रूप से परेशान किए जाने व जान से मारने की धमकी देने के मामले को कई बार प्रशासन व शासन तक भी पहुंचाया गया। लेकिन, मामले में अब तक कोई कार्यवाही नहीं की गई। अगर अब भी प्रशासन जल्द इस मामले में संज्ञान नहीं लेता है तो संगठन उचित कानूनी कार्यवाही करने व आंदोलन पर विवश होगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मंगलवार को प्रैस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में नवक्रान्ति स्वराज मोर्चा संगठन के कार्यकर्ताओं ने कहा कि गंगोत्री विहार नत्थनपुर में राजू नेगी पत्नी विशम्बर सिंह नेगी का परिवार निवास करता है। इस परिवार को काफी समय से कुछ प्रशासनिक अधिकारी परेशान कर रहे है। वह अपने पद का दुरुपयोग करते हुए पुलिस में झूठी रिपोर्ट लिखाकर इस परिवार को परेशान कर रहे है। जिसकी गुहार पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों से कई बार की जा चुकी है लेकिन अभी तक कार्यवाही के नाम पर कुछ नहीं किया गया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होने कहा कि उनका सामाजिक संगठन प्रशासन को मीडिया के माध्यम से चेताता है कि यदि पीड़ित पक्ष की समस्याओं का निदान जल्द नहीं किया गया तो संगठन उग्र आंदोलन एंव उचित कानूनी कार्यवाही के लिए बाध्य होगा जिसकी समस्त जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। प्रैसवार्ता में धर्मवीर सिंह नेगी, गम्भीर सिंह, सतपाल चौहान, मनीष जोशी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

More From state

Trending Now
Recommended