संजीवनी टुडे

लोकसभा चुनाव को लेकर एडीजी जोन कानपुर की समीक्षा बैठक

संजीवनी टुडे 19-03-2019 20:57:01


झांसी। लोकसभा चुनाव को सुचिता और शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए प्रशासन तैयारियों में लगा है। मंगलवार की शाम अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजी) जोन कानपुर ने पुलिस लाइन पहुंचकर अधीनस्थों के साथ बैठक करते हुए उन्हें इसके लिए निर्देशित किया। इससे पूर्व उन्होंने हरी झंडी दिखाकर चीता टीम के लिए आई तीस नई मोटरसाइकिलों को भी रवाना किया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर प्रेम प्रकाश ने मंगलवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार में डीआईजी सुभाष बघेल,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ.ओपी सिंह, एसपी सिटी श्रीप्रकाश द्विवेदी, एसपी ग्रामीण राहुल मिठास समेत जनपद के सभी क्षेत्राधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। उन्होंने लोकसभा चुनाव को शांति और निष्पक्ष रुप से पूर्ण कराने के निर्देश दिए। बताया कि जिले की सीमा पर स्थित बैरियर के साथ पुलिस पूरी तरह सचेत रहेगी, साथ ही वाहनों की भी सघन चेकिंग की जाए। उन्होंने चुनाव में अराजकता फैलाने वाले अराजक तत्वों पर नजर रखने के निर्देश दिए। संवेदनशील व अति संवेदनशील क्षेत्रों पर विशेष सतर्कता बरतने को कहा। 
चीता मोबाइल के लिए रवाना की तीस मोटरसाइकिलें

MUST WATCH & SUBSCRIBE

समीक्षा बैठक से पूर्व एडीजी ने फीता काटते हुए हरी झंडी दिखाकर 30 चीता मोबाइल बाइक को रवाना किया। इसके साथ ही उन्होंने चीता टीम के सिपाहियों से मोटरसाइकिलों की विशेषता के बारे में जाना। उन्होंने बताया कि 30मोटरसाइकिल जो खराब स्थिति में थी, उनके स्थान पर इन मोटरसाइकिलों से बेहतर कार्रवाई की जा सकेगी। 

More From state

Trending Now
Recommended