संजीवनी टुडे

स्थानांतरण होने पर अपर जिला न्यायाधीश जाट का किया सम्मान

संजीवनी टुडे 15-05-2019 21:22:00


जोधपुर। राजस्थान हाईकोर्ट एडवोकेटस एसोसिएशन द्वारा संचालित एकेडिमिक क्लब के तहत राजस्थान उच्च न्यायिक सेवा के अधिकारी और पॉक्सो एक्ट विशिष्ठ न्यायालय के अपर जिला न्यायाधीश बन्नालाल जाट का उनके स्थानातंरण होने पर सम्मान समारोह व व्याख्यान आयोजित किया गया।

एसोसिएशन के महासचिव प्रहलादसिंह भाटी ने बताया कि पुस्तकालय भवन में दोपहर राजस्थान उच्च न्यायिक सेवा के अधिकारी का एकेडमिक क्लब के तहत व्याख्यानमाला एवं स्वागत समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष रणजीत जोशी ने की।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कार्यक्रम के प्रारम्भ में मुख्य अतिथि न्यायाधीश बन्नालाल जाट का साफा पहनाकर एवं माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। माल्यार्पण अध्यक्ष रणजीत जोशी, उपाध्यक्ष सज्जनसिंह करनावत, महासचिव प्रहलादसिंह भाटी, सहसचिव गजेन्द्रसिंह तंवर, पुस्तकालय सचिव डिम्पल भाटी एवं कोषाध्यक्ष बीरबलराम विश्नोई ने किया।  

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

रणजीत जोशी ने मुख्य अतिथि न्यायाधीश बन्नालाल जाट के जीवन वृतांत से संक्षिप्त में अवगत करवाते हुए न्यायिक सेवा के दौरान दिए गए निर्णयों को अधिवक्ताओं को अवगत करवाया। तत्पष्चात मुख्य अतिथि बन्नालाल जाट ने एकेडमिक क्लब के तहत सारग्रभित रूप से अधिवक्ताओं को विधि से संबंधित विषयों पर संबोधित किया। अंत में मुख्य अतिथि को एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। संचालन महासचिव प्रहलादसिंह भाटी ने किया। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended