संजीवनी टुडे

चम्बल नदी में कूदा प्रेमी जोड़ा, प्रेमिका को बचाया

संजीवनी टुडे 22-03-2019 21:34:52


ग्वालियर। प्रदेश व जिले की सीमा क्षेत्र से होकर गुजरी चम्बल नदी की पुल से एक प्रेमी जोड़े ने छलांग लगा दी। प्रेमिका को तो मौके पर मौजूद लोगों ने बचा लिया, लेकिन प्रेेमी का पता नहीं चल सका है, जिसकी तलाश में पुलिस व परिजन जुटे हुए हैं। घटना शुक्रवार के दोपहर 3.00 बजे की है। 

 मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जानकारी के अनुसार श्योपुर अनुभाग क्षेत्र के गाम हीरापुर निवासी आरती पुत्री रामअवतार बैरवा 18 साल व मानपुर निवासी नवल पुत्र प्रहलाद बैरवा 19 साल ने शुक्रवार की दोपहर में हाथ पकड़ कर पाली की पुल से चम्बल नदी में छलांग लगा दी। युवक-युवती के नदी में कूदने की जानकारी लगते ही आसपास के लोग दोनों को बचाने के लिए नदी में कूद गए और युवती को तो बचा लिया, लेकिन युवक का पता नहीं चल सका। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई तथा सूचना पाकर पुलिस व परिजन भी मौके पर पहुंचे, पुलिस ने युवती को बरामद किया एवं उसके प्रेमी नवल की तलाश शुरू कर की।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है, लेकिन दोनों ने उक्त कदन किन कारणों के चलते उठाया, इसका खुलासा नहीं हो सका है। इस मामले में पुलिस ने फरियादी प्रहलाद बैरवा की सूचना पर गुमशुदगी दर्ज कर लापता प्रेमी की तलाश में जुटी हुई है। अब तक युवक का पता नहीं चल सका था तथा गौतोखार लापता युवक की तलाश में जुटे हुए हैं।

More From state

Trending Now