संजीवनी टुडे

सपा मुखिया अखिलेश यादव का जन्मदिन कार्यकर्ताओं ने उत्साह से मनाया, किया पौधरोपण

संजीवनी टुडे 01-07-2020 12:08:52

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का 47वां जन्मदिन कार्यकर्ताओं ने बुधवार को पूरे उत्साह से मनाया।


वाराणसी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का 47वां जन्मदिन कार्यकर्ताओं ने बुधवार को पूरे उत्साह से मनाया। जिले के शहरी और ग्रामीण अंचल में कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह केक काटा। हवन पूजन कर पार्टी अध्यक्ष के लम्बी उम्र की प्रार्थना करने के बाद पौधरोपण कर जरूरतमंदों में मास्क व सेनेटाइजर भी वितरित किया।

पूर्व पार्षद रविकान्त विश्वकर्मा के नेतृत्व में बेनियाबाग स्थित दलित बस्ती में कार्यकर्ताओं ने बच्चों के साथ पार्टी अध्यक्ष का जन्मदिन केक काटकर मनाया। कार्यकर्ताओं ने शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करते हुए बच्चों में टॉफ़ी, केक और मास्क का वितरण किया।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि समाज के अंतिम व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान लाना ही समाजवाद का प्रयास है। कार्यक्रम में संदीप मिश्रा, रोनित केशरी, पवन चौधरी, बाबू अंसारी, शानु सिन्हा, विकास यादव, राम यादव आदि ने बढ़चढ़ कर सहभागिता की। 

इसी क्रम में कार्यकर्ताओं ने कैंट विधानसभा के बैनर तले पार्टी नेता विवेक यादव के नेतृत्व में लक्सा-लक्ष्मीकुंड स्थित हनुमान मंदिर में हनुमान जी की आरती की। पार्टी अध्यक्ष के लम्बी उम्र की प्रार्थना के साथ प्रसाद स्वरूप लड्डू जरूरतमंदों में मास्क व सैनिटाइजर वितरित किया। 

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हैप्पी बर्थडे टू यू लिखी तख्तियां भी हाथों में लिया था। कार्यक्रम में जितेंद्र यादव, विवेक यादव, विवेक सिंह, विकास श्रीवास्तव आदि शामिल रहे। जन्मदिन पर ही समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ताओं ने चेतगंज स्थित विद्यालय परिसर में पौधरोपण किया। कोरोना संकट काल में लोगों को अधिक से अधिक प्रकृति के करीब रहने और अधिक से अधिक पौधरोपण कर पर्यावरण को स्वच्छ करने का संकल्प दिलाया। कार्यक्रम में चेतन सोनी,जितेंद्र पांडेय ऋषिकेश यादव,अश्वनी कुमार,मिथिलेश साहनी आदि शामिल रहे।

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: महिला के साथ हुई हिंसक घटना पर भड़की नेहा धूपिया, बोलीं- ऐसे लोगों में इतना ईगो और गुस्सा आखिर आता कहां से है

यह खबर भी पढ़े: अगर आप भी हैं इन समस्याओं से परेशान तो भूलकर भी न करें बादाम का सेवन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended