संजीवनी टुडे

जजपा विधायक राम कुमार गौतम के खिलाफ होगी कार्रवाई: दुष्यंत चौटाला

संजीवनी टुडे 24-01-2020 18:40:58

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री एवं जननायक जनता पार्टी (जजपा) के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला ने आज कहा कि पार्टी और इसके नेताओं के खिलाफ बयानबाजी और टिप्पणियाें को लेकर नारनौंद के विधायक राम कुमार गौतम के खिलाफ पार्टी संगठन ने कार्रवाई करने का निर्णय ले लिया है।



सिरसा। हरियाणा के उपमुख्यमंत्री एवं जननायक जनता पार्टी (जजपा) के वरिष्ठ नेता दुष्यंत चौटाला ने आज कहा कि पार्टी और इसके नेताओं के खिलाफ बयानबाजी और टिप्पणियाें को लेकर नारनौंद के विधायक राम कुमार गौतम के खिलाफ पार्टी संगठन ने कार्रवाई करने का निर्णय ले लिया है। श्री चौटाला ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान किये गये सवालों पर यह प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि जल्द ही यह कार्रवाई के बारे में मीडिया को जानकारी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जजपा दिल्ली विधानसभा चुनावों के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेगी तथा इस सम्बंध में उनकी भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से बातचीत हो चुकी है।

यह खबर भी पढ़े: CAA के विरोध के नाम पर हिंसा नहीं रुकी तो हिन्दुओं का सब्र टूट जाएगा: विहिप

प्रचार की रूपरेखा पार्टी संगठन की ओर से तैयार की जा रही है। विपक्षी दलों कांग्रेस और इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो ) नेताओं के हरियाणा में भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार के गिरने और शीघ्र ही उपचुनाव होने सम्बंधी बयानों को लेकर श्री चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुये कहा कि उन्हें जजपा फोबिया हो गया है और वह कई दिनों से जजपा पर ही हमले बोल रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: उत्तर प्रदेश/ आनंदीबेन ने ‘अपना दोस्त: नरेन्द्र मोदी’ पुस्तक का किया विमोचन

उन्होंने तंज कसा कि श्री हुड्डा को जजपा के वजाय अपने संगठन की ओर ध्यान देना चाहिये कहीं ऐसा न हो कि उनके पास 1 में से 21 विधायक ही शेष रह जाएं। गठबंधन के न्यूनतम साझा कार्यक्रम(सीएमपी) को लेकर उन्होंने कहा कि गृहमंत्री और सीएमपी कमेटी के चेयरमैन अनिल विज की अध्यक्षता में अब तक दो दौर की बातचीत हो चुकी है इन कार्यक्रमों को शीघ्र ही अमली रूप प्रदान कर दिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended