संजीवनी टुडे

शीशा तोड़कर कार में फंसी बाईक, हादसे में बाईक सवार दो मरे

संजीवनी टुडे 26-06-2019 18:44:48

शीशा तोड़कर कार में फंसी बाईक, हादसे में बाईक सवार दो मरे


सीकर। सीकर जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर पलसाना के निकट बुधवार को एक कार व बाइक की जबरदस्त भिड़ंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि डिवाईडर से टकराकर दूसरी ओर आई कार की आमने सामने हुई टक्कर के बाद बाइक कार के बोनट से होती हुई शीशा तोड़ते हुए अंदर जा घुसी। तेज धमाके की आवाज सुनते ही आस पास के लोग दौडकऱ आए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। 

जानकारी के अनुसार झुंझुनू के सलामपुर बगड़ निवासी सुरेश कुमार अपने पचार गांव स्थित ननिहाल से वापस अपने गांव लौट रहा था। इसी दौरान मंडा गांव में स्थानीय निवासी श्रीराम जाट भी लिफ्ट लेकर बाइक पर बैठ गया। दोनों बाइक पर बैठकर कुछ दूर चले ही थे कि एनएच 52 पर सीकर से जयपुर की ओर जा रही एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद सडक़ की गलत दिशा में आकर बाइक से टकरा गई। जिससे बाइक सवार सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं श्रीराम गंभीर रूप से घायल हो गया। 

जिसने भी प्राथमिक उपचार के दौरान पलसाना अस्पताल से सीकर रैफर करते समय बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने सीकर और पलसाना अस्पताल में दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From state

Trending Now