संजीवनी टुडे

बिना बताए अनुपस्थित 15 अध्यापक, दो भृत्य व एक छात्रावास अधीक्षक निलंबित

संजीवनी टुडे 09-01-2019 14:48:10


सीधी। कलेक्टर अभिषेक सिंह के निर्देश पर विद्यालयों में बिना बताए अनुपस्थित रहने वाले 15 अध्यापकों, दो भृत्यों और एक छात्रावास अधीक्षक को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है। इस संबंध में जिला पंचायत सीईओ अवि प्रसाद ने बुधवार को आदेश जारी कर दिए हैं।

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

जिला पंचायत सीईओ ने बताया कि कलेक्टर ने निर्देश पर अध्यापकों की उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए अधिकारियों द्वारा लगातार विद्यालयों का आकस्मिक निरीक्षण किया जा रहा है तथा बिना सूचना के विद्यालय से अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित रहने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि गत दिनों निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित 15 शिक्षकों, दो भृत्यों और एक छात्रावास अधीक्षक को निलंबित किया गया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इनमें चुरहट के वरिष्ठ अध्यापक सुरेन्द्र पनिका, कोडार कुसमी के सहायक अध्यापक राजकुमार टेभरे, छपरा टोला कुसमी की पार्वती हरदहा, जूरी कुसमी की उमा नेवइत, पनवार चौहान टोला की शोभा सिंह, अतुल कुमार मिश्र, बिठौली के प्रभारी प्राचार्य दयाशंकर शर्मा, सहायक अध्यापक संतोष कुमार तिवारी, वरिष्ठ अध्यापक वरुण कुमार सिंह, भास्कर प्रसाद द्विवेदी, सोनवर्षा के शिक्षक वीरभद्र शर्मा, बाबू कोल, प्रभारी प्राचार्य हीरालाल पटेल, नौगवां के भागवेन्द्र सिंह, दर्शन सिंह और दो भृत्य विनोद तिवारी और धीरेन्द्र प्रसाद पटेल शामिल हैं। इसके अलावा अनुसूचित जनजाति पोस्ट मैट्रिक छात्रावास नौढिया के औचक निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित पाये जाने पर छात्रावास अधीक्षक टीएन दीपांकर को भी निलंबित कर दिया गया है।

More From state

Trending Now
Recommended