संजीवनी टुडे

जमशेदपुर महानगर भाजपा कार्यालय पहुँचें अभय सिंह का किया अभिनन्दन

संजीवनी टुडे 19-02-2020 22:52:10

भाजपा कार्यालय में मौजूद पार्टी नेताओं ने भाजपा में लौटे अभय सिंह, बबुआ सिंह समेत अन्य समर्थकों का खुले दिल से स्वागत किया और पूरी आत्मीयता से अभिनंदन किया।


जमशेदपुर। झारखंड विकास मोर्चा के विलय के बाद जमशेपुर  पहुंचे अभय सिंह बुधवार का  भाजपा कार्यालय में पार्टी जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने उन्हें पुष्पगुच्छ एवं भाजपा का अंगवस्त्र भेंटकर अभिनंदन किया। इस दौरान तत्कालीन जेवीएम में जिलाध्यक्ष रहें बबुआ सिंह और काफ़ी संख्या में समर्थक मौजूद थें। 

भाजपा कार्यालय में मौजूद पार्टी नेताओं ने भाजपा में लौटे अभय सिंह, बबुआ सिंह समेत अन्य समर्थकों का खुले दिल से स्वागत किया और पूरी आत्मीयता से अभिनंदन किया। भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने पार्टी से जुड़े नए सदस्यों को मोबाईल में मिस्डकॉल के माध्यम से भाजपा की औपचारिक सदस्यता दिलाई, भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार ने कहा कि झाविमो का भाजपा में विलय होना पार्टी के प्रदेश और केंद्रीय नेताओं के प्रयासों का प्रतिफ़ल है। पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी समेत वरीय नेता अभय सिंह और लाखों कार्यकर्ताओं के भाजपा में आने से न केवल संख्यात्मक वृद्धि हुई है अपितु इनके अनुभवों से भाजपा और भी सशक्त होगी। भाजपा जिलाध्यक्ष ने सभी नए सदस्यों को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दिये। स्वागत के उपरांत वरीय नेता अभय सिंह ने कहा कि यह उनके लिए भावुक क्षण है। भाजपा उनके लिए मातृ संगठन थी है और रहेगी। 

लगभग चौदह वर्ष के बाद पुनः अपने घर लौटना एक आत्मीय और सुखद एहसास है जो महज़ शब्दों में बयां नहीं की जा सकती। उन्होंने भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश कुमार के नेतृत्व में हुए स्वागत को भी सराहा। कहा कि मिलजुलकर सशक्त विपक्ष की भूमिका निभाएंगे और राष्ट्रवादी विचारधारा से ओत भाजपा को और भी सशक्त करेंगे। 

इस दौरान विशेष रूप चंद्रशेखर मिश्रा, राजकुमार श्रीवास्तव, खेमलाल चौधरी, संजीव कुमार, हलधर नारायण साह, विकास सिंह, चितरंजन वर्मा, बारी मुर्मू, अनिल मोदी, चंद्रशेखर गुप्ता, राकेश सिंह, सुनील बारी, विमलकांत झा, विमल जालान, अमरजीत सिंह राजा, काजू सांडिल्य, गोपाल जायसवाल, शत्रुघ्न गिरी, संदीप शर्मा, कृपा सिंधु महतो, रमेश नाग, श्रीराम प्रसाद, प्रोबिर चटर्जी राणा, दीपक झा, अनमोल वर्मा, राजपति देवी, अरविंदर कौर, रानी गुप्ता, लीना चौधरी, प्रीति सिन्हा, सुरेश शर्मा, समेत काफ़ी संख्या में उत्साहित कार्यकर्ता मौजूद थें।

यह भी पढ़े: बेंगलुरु/ दस साल पुराने बलात्कार मामले में स्वामी नित्यानंद की गिरफ्तारी का वारंट जारी

यह भी पढ़े: तेज रफ्तार से हवा चलने के साथ बारिश और ओलावृष्टि का अनुमान- मौसम विभाग

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended