संजीवनी टुडे

दिल्ली की सातों सीटों पर 'आप' ने झोंकी ताकत

संजीवनी टुडे 24-04-2019 21:29:02


नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली में 12 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अब पूरी ताकत झोंक दी है। इसके लिए पार्टी ने बुधवार को दिल्ली के सभी फ्रंटल संगठनों के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रणनीति तय की। 

आप नेता गोपाल राय ने इस संबंध में बताया कि पार्टी गुरुवार से लोकसभा चुनाव के लिए ओपेन कैंपेन शुरू करेगी जिसमें इन फ्रंटल संगठनों की भूमिका अहम होगी। उन्होंने बताया कि दिल्ली में पूर्वांचल संगठन, माइनॉरिटी संगठन, महिला विंग, ऑटो विंग सहित कुल 24 फ्रंटल संगठन हैं, जिनके साथ चुनाव-प्रचार को लेकर आगे की रणनीति पर चर्चा की गई। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि ओपेन कैंपेन के तहत ये सभी संगठन अपने-अपने स्तर पर पंपलेट, बुकलेट आदि सहित अन्य माध्यमों से भी लोगों को दिल्ली सरकार द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी देंगे और दिल्ली को पूर्ण राज्य बनने के फायदे के बारे में भी बताएंगे।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

राय ने दिल्ली में कांग्रेस से गठबंधन नहीं होने पर कहा कि कांग्रेस अब दिल्ली में कोई सीट जीत नहीं सकती है। उन्होंने कहा कि दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराना जरूरी है। बावजूद इसके इस चुनाव में कांग्रेस सिर्फ वोट काटने का काम करेगी। इसलिए पार्टी चुनाव प्रचार के साथ-साथ कांग्रेस के खिलाफ 'पोल खोल अभियान' भी चलाएगी।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended