संजीवनी टुडे

विधानसभा चुनाव से पहले विकास कार्यों को जल्द पूरा करने की कोशिश में 'आप' सरकार

संजीवनी टुडे 20-07-2019 13:43:02

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केजरीवाल सरकार के मंत्री एवं विधायक लगातार राजधानी दिल्ली में चल रहे विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं और तय समय से पहले पूरा करने की कोशिशों में जुटे हैं।


नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केजरीवाल सरकार के मंत्री एवं विधायक लगातार राजधानी दिल्ली में चल रहे विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं और तय समय से पहले पूरा करने की कोशिशों में जुटे हैं। इसी क्रम में कैबिनेट मंत्री एवं सीमापुरी के विधायक राजेंद्र पाल गौतम ने शनिवार को सुंदर नगरी वार्ड में ग्रीन बेल्ट के विकास का और नंद नगरी वार्ड में लग रहे सीसीटीवी कैमरों का निरीक्षण किया।

HYJ

विधानसभा उपाध्यक्ष व मंगोलपुरी की विधायक राखी बिरला अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों पर नजर रख रही है। इस क्रम में राखी ने शनिवार को वार्ड 56 में चल रहे आरएमसी की गलियों के निर्माण कार्य का जायजा लिया। इसके अलावा उन्होंने मुख्यमंत्री तीर्थ योजना के तहत तीर्थ यात्रा पर जा रहे मंगोलपुरी विधानसभा के बुजुर्गों को पहचान पत्र वितरित किए।

HYJ

सीलमपुर से विधायक हाजी मोहम्मद इशराक खान ने अपने विधानसभा क्षेत्र के मुख्य बाज़ार में दुकानदारों और क्षेत्रीय लोगों से जनसंपर्क कर उनकी समस्याएं सुनी और उनका निस्तारण किया। 

मॉडल टाउन से विधायक अखिलेशपति त्रिपाठी ने लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के आला अधिकारियों के साथ इलाके का दौरा कर लोगों से बातचीत की और अधिकारियों को उनकी समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए। वहीं आरके पुरम से विधायक प्रमिला टोकस ने भी अपने कार्यालय में आए लोगों की समस्याएं सुनीं और उनके समाधान के लिए उचित निर्देश दिए।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From state

Trending Now