संजीवनी टुडे

आमेर में पेयजल की गंभीर समस्या, जल्द हो समाधान - आम आदमी पार्टी

संजीवनी टुडे 18-05-2019 18:50:23


जयपुर। प्रदेश की राजधानी जयपुर जिले की आमेर विधानसभा सीट पर पानी को लेकर माहौल गर्माता जा रहा है, आमेर के वार्ड 91 मे पेयजल की गंभीर समस्या चल रही है लेकिन राज्य सरकार और प्रशासन है की लोगो की जरुरत पर ध्यान ना देकर उल्ल - जल्लू मुद्दों को उठाकर मुद्दाविहीन राजनीती कर लोगो का ध्यान भटका रही है। 

आम आदमी पार्टी जयपुर जिला अध्यक्ष जवाहर शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर राज्य सरकार को चेतावनी देते हुए लोकतंत्र का सम्मान करने एवं जो मत एवं समर्थन प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को दिया है उसका सम्मान करते हुए प्रदेश की जनता को हो रही समश्याओं  को दुरुस्त करने को कहा राज्य में कांग्रेस की सरकार बने पांच माह से अधिक हो चुके है किन्तु जनहित के कार्य अभी तक शुरू नहीं हुए है, पानी प्रत्येक घर की सबसे मुलभुत जरुरत है जिस पर सरकार और प्रशासन ने अभी तक  किया है आलम यह है की आमेर में पानी की समस्या दिन पे दिन बढ़ती जा रही है।

रामगढ बांध को सूखे कई अर्सो हो गए है लेकिन ना तो पूर्वर्ती भाजपा की वसुंधरा सरकार ने इस और ध्यान दिया और ना ही वर्तमान कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार और पूर्वर्ती गहलोत सरकार ने रामगढ बांध को पुर्नजीवित की योजना पर कोई काम नहीं किया। जिसके चलते आज समस्या इतनी बढ़ गई है की लोगो पानी के लिए भी आंदोलन करना पढ़ेगा। 

जवाहर शर्मा ने कहा की एक तरफ रामगढ बांध सूखा पढ़ा है तो दूसरी तरफ बीसलपुर की योजना को कागजो में जनता तक थोपा जा रहा है जिसका विगत भारतीय जनता पार्टी की सरकार मे भी यही हाल था और अब वर्तमान की कांग्रेस सरकार में भी यही हाल है।  बीसलपुर कार्य की इतनी धीमी रफ्तार है के अगले साल तक भी आमेर को पानी मिलना मुनासिब नहीं लगता। टैंकर सप्लाई अनियमित है जो नियमित है वह मनमाने दाम वसूलकर जनता को लूट रहे है पानी के नाम पर लगातार घोटाले हो रहे है, जिन बोरिंगों में पानी है लेकिन कहीं मोटर वायर या अन्य कमियो के कारण चालू नहीं है, कई बस्तियों में पानी किसी भी साधन से पहुंच ही नहीं रहा है। पूरा कस्बा वार्ड 91 पानी की गंभीर समस्या से जुझ रहा है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

अधिकारी लापरवाही एवं अनदेखी कर रहे हैं। अगर जल्द से जल्द पानी की समुचित व्यवस्था आमेर को प्राप्त नहीं हुई और लोगो को राहत नहीं दी गई तो आम आदमी पार्टी को मजबूरन आंदोलन करना पढ़ेगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended