संजीवनी टुडे

एनएचएम कर्मचारियों के समर्थन में आम आदमी पार्टी ने फूंका सीएम का पुतला

संजीवनी टुडे 22-02-2019 18:59:08


फतेहाबाद। आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष लक्ष्य गर्ग के नेतृत्व में मुख्यमंत्री मनोहर लाल व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का पुतला फूंक कर एनएचएम कर्मचारियों के समर्थन में रोष प्रकट किया। इसके बाद आप कार्यकर्ता हड़ताली एनएचएम कर्मचारियों की मांगों के समर्थन में धरना स्थल पर पहुंचे। आप जिला अध्यक्ष लक्ष्य गर्ग ने कहा कि प्रदेश में अपनी मागों को लेकर लगातार कई दिनों पर धरने पर बैठे एनएचएम कर्मचारी प्रदेश सरकार के अड़ियल रवैये से न सिर्फ तंग है बल्कि परेशान भी हैं । कई एनएचएम कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ अपना विरोध प्रकट करते हुए मुंडन भी कराया है।

एनएचएम कर्मचारी गर्मी, सर्दी, बारिश हर मौसम में प्रदेश की जनता की सेवा के लिए तत्पर रहते है। हर राष्ट्रीय स्वास्थ्य अभियान को सफलतापूर्वक चलाया है, ऐसे में सरकार द्वारा उनके हक न देना न सिर्फ शोषण है बल्कि सरकार की ओछी मानसिकता भी है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

उन्होंने कहा कि एनएचएम कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने से प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई हैं | वहीं प्रदेश सरकार कर्मचारियों की मांगों को न मानते हुए अपने अडिय़ल रवैये पर कायम है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश की जनता इलाज के लिए दर-दर भटक रही है, न तो मुख्यमंत्री किसी बातचीत के लिए तैयार है और न स्वास्थ्य मंत्री को जनता का कोई ख्याल है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि सरकार तुरंत इनकी सभी मांगे माने। लक्ष्य ने कहा कि अगर आम आदमी पार्टी की सरकार आती है तो एनएचएम कर्मचारियों को न सिर्फ पक्का किया जाएगा बल्कि उन्हें वो सारी सुविधाए दी जाएंगी, जो एक सरकारी कर्मचारी को एक सरकार देती है। इस अवसर पर जिला युवा अध्यक्ष हरबंस गिल, विधानसभा अध्यक्ष विनोद, सुशील बिश्नोई एडवोकेट, मंगल खरोड़, रोहताश शर्मा, बलराम यादव, रवि कुमार, प्रीतम गिल, दीपक सिंगला, दिनेश खाबड़ा, नरेश गोयल, संदीप आदि मौजूद थे।

More From state

Trending Now