संजीवनी टुडे

आम आदमी पार्टी-जननायक जनता पार्टी गठबंधन पर हाईकमान लेगा फैसलाः हरेंद्र भाटी

संजीवनी टुडे 14-02-2019 16:12:42


फरीदाबाद। कांग्रेस-भाजपा-इनेलो को सीबीआई की संज्ञा देते हुए आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष हरेंद्र भाटी ने कहा कि सीबीआई को उखाड़ने के लिए जनता लामबंद हो चुकी है। जींद उपचुनाव में इसका ट्रेलर भी देखा जा चुका है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी के गठबंधन पर हाईकमान फैसला लेगा।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

भाटी ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि आम आदमी पार्टी का जननायक जनता पार्टी से गठबंधन होता है या नहीं, यह शीर्ष नेतृत्व को निर्णय लेना है। उन्होंने कहा कि गोहाना में 17 फरवरी को आयोजित होने वाली आम आदमी पार्टी की रैली में फरीदाबाद व पलवल जिलों से करीब 3 तीन लोग 40 बसों व विभिन्न वाहनों से रैली में पहुंचेंगे। 

हरेंद्र भाटी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता फरीदाबाद-पलवल की 9 विधानसभा क्षेत्रों में घर-घर जनसंपर्क अभियान चलाकर पार्टी की नीतियों का प्रसार-प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में जिस प्रकार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सरकारी स्कूलों व अस्पतालों की दशा में सुधार किया है, उसी तर्ज पर हरियाणा में पार्टी अगर सत्ता में आती है तो सरकारी अस्पतालों व स्कूलों की व्यवस्था में सुधार किया जाएगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

भाटी ने कहा कि जिन एजेंसियों से दिल्ली में सर्वे करवाया गया था, उन्हीं एजेंसियों ने जब हरियाणा में सर्वे किया तो प्रदेश में पार्टी की 26 से 30 सीटें आ रही हैं। इस मौके पर पार्टी की महिला इकाई की जिलाध्यक्ष गीता शर्मा, किसान सेल के जिलाध्यक्ष टीकाराम, विद्यासागर, विनोद भाटी आदि भी मौजूद थे। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended