संजीवनी टुडे

एएईएन ने चेहते को अध्यक्ष बनाने के लिए गुप्त तरीके से कराया चुनाव, विधायक ने कराया कैंसिल

संजीवनी टुडे 14-11-2019 21:07:57

जल संसाधन विभाग के एईएन ने गुपचुप तरीके से फागी की दो पंचायत कांसेल व रोटवाड़ा में हिंगोनिया बांध के पानी से सिंचाई करने के लिए जल वितरण कमेटी के चुनाव कराना शुरू किया तो ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया।


फागी। जल संसाधन विभाग के एईएन ने गुपचुप तरीके से फागी की दो पंचायत कांसेल व रोटवाड़ा में हिंगोनिया बांध के पानी से सिंचाई करने के लिए जल वितरण कमेटी के चुनाव कराना शुरू किया तो ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। विधायक बाबुलाल नागर ने एईएन अनिल थालोड को जमकर लताड़ लगाई और चुनाव कैंसिल कराए। 

यह खबर भी पढ़ें: IPL 2020: राजस्थान छोड़ इस टीम के लिए खेलेंगे अजिंक्या रहाणे

इतना ही नहीं विधायक ने चीप इंजिनीयर रवि सोलंकी को शिकायत कर एईएन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ग्रामीणों ने लापरवाह एईएन को घेरकर जल संसाधन विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। एईएन ने दबी आवाज में लोगों को कहा कि विधायक बाबुलाल नागर व चीफ इंजिनीयर रवि सोलंकी ने दबाव ङालकर चुनाव कैंसिल करा दिए जबकि वो चुनाव कराने के पक्ष में है। 

एईएन को मिल सकतीं हैं चार्जशीट`
विभागीय सूत्रों ने बताया पदाधिकारियों से मिलीभगत के आरोप में घिरे एईएन अनिल थालोड के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आला अधिकारी चार्जशीट देने के पक्ष में है। ग्रामीणों ने एईएन को को एपीओ करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया है। 

यह खबर भी पढ़ें: एंबुलेंस नहीं पहुंची तो मरीज को चारपाई पर लेकर अस्पताल ले पहुंचा डॉक्टर...

एईएन ने विधायक के खिलाफ छेड़ी जंग `
ग्रामीणों ने बताया कि कार्रवाई होती देख एईएन के सांसे फूल गई। खुद के बचाव के लिए एईएन ने लोगों को विधायक नागर के खिलाफ उकसाने की बात सामने आई। एईएन ने दबी आवाज में कहा कि विधायक अपने चेहते को अध्यक्ष बनाने के लिए चुनाव कैंसिल कराए है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended