संजीवनी टुडे

संदिग्ध अवस्था में पंखे के हुक से लटकता मिला युवक, परिवार में मचा कोहराम

संजीवनी टुडे 01-07-2020 12:29:32

जिले में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक फांसी पर लटकते हुए मिला। परिजनों ने हत्या कर फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है।


फतेहपुर। जिले में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक फांसी पर लटकते हुए मिला। परिजनों ने हत्या कर फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

जानकारी के अनुसार औंग थाना क्षेत्र के राघोपुर गांव निवासी अनिल कुमार(18) पुत्र ननका बीती रात पड़ोस के मकान के अंदर कमरे में लगे बुक पर नायलॉन की रस्सी से फंदा बनाकर फांसी पर लटका मिला। मकान मालकिन गंगा देवी पत्नी विनोद कुमार ने सबसे पहले मृतक के पिता ननका को फांसी लगाने की जानकारी दी। 

मृतक अनिल कुमार एवं गंगा देवी का मकान आपस में जुड़ा है पिता ननका ने बताया की 18 तारीख को बहन की शादी हुई थी। जिसकी चौथी लेकर मंगलवार भाई आया था और सभी लोग खाना खाकर गंगा देवी की छत पर सो गए थे। किसी को पता नहीं चला कि मृतक कब जाकर गंगा देवी के घर के भीतर कमरे में फांसी लगा लिया। 

मृतक के पिता ननका, बहन अंजू एवं माता ज्ञानवती ने आरोप लगाया है कि मेरे भाई को फांसी लगाकर लटकाया गया है।

वहीं थानाध्यक्ष बृजेश बहादुर सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसी के अनुरूप मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: महिला के साथ हुई हिंसक घटना पर भड़की नेहा धूपिया, बोलीं- ऐसे लोगों में इतना ईगो और गुस्सा आखिर आता कहां से है

यह खबर भी पढ़े: अगर आप भी हैं इन समस्याओं से परेशान तो भूलकर भी न करें बादाम का सेवन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended