संजीवनी टुडे

छापा मारने जा रही खनन विभाग की गाड़ी में एक वाहन ने मारी टक्कर, 6 जवान घायल

संजीवनी टुडे 23-06-2019 15:40:59

अवैध खनन की जांच में जा रही विभाग की टीम की गाड़ी रविवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। घटना में खनन विभाग के एक इंस्पेक्टर समेत सैप के 6 जवान गंभीर रुप से घायल हो गये जिन्हें इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


नवादा। अवैध खनन की जांच में जा रही विभाग की टीम की गाड़ी रविवार को  दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। घटना में खनन विभाग के एक इंस्पेक्टर समेत सैप के 6 जवान गंभीर रुप से घायल हो गये जिन्हें इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

खनन विभाग की टीम जांच के लिए जा रही थी। इस दौरान मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित एनएच-31 के सीतारामपुर गांव के समीप एक ट्रक ने माइनिंग विभाग की गाड़ी को चकमा दिया। ट्रक से बचने के चक्कर में पुलिस जीप एक ईंट लदे खड़े ट्रैक्टर से जा टकराई। घटना में माइनिंग इंस्पेक्टर के साथ-साथ 4 सैप जवान एवं वाहन चालक घायल हो गए। 

ट्रक चालक चकमा देकर फरार हो गया।घटना के बाद आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।बता दें 3 दिन पहले भी ऐसी ही घटना हुई थी। जब एक अपराधी के गांव में होने की सूचना पर छापेमारी करने जा रही पुलिस की गाड़ी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। उस घटना में भी एक एएसआई समेत 5 पुलिसकर्मी घायल हुए थे।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

More From state

Trending Now
Recommended