संजीवनी टुडे

पुलिस की अनोखी पहल: 30 सालों से चाय बनाने वाले की 2 बच्चियों की शादी में पहुंचे और किया ऐसा

संजीवनी टुडे 25-02-2020 02:01:00

जयपुर जिला पश्चिम पुलिस ने एक बार फिर एक अच्छी पहल करते हुए सोमवार को थाने के बाहर पिछले तीस सालों से चाय बनाने वाले एक व्यक्ति की दो बच्चियों की शादी में आलाधिकारी पूरे लवाजमे के साथ पहुंचे और एक लाख 11 हजार रुपये का कन्यादान में दिए।


जयपुर। जयपुर जिला पश्चिम पुलिस ने एक बार फिर एक अच्छी पहल करते हुए सोमवार को थाने के बाहर पिछले तीस सालों से चाय बनाने वाले एक व्यक्ति की दो बच्चियों की शादी में आलाधिकारी पूरे लवाजमे के साथ पहुंचे और एक लाख 11 हजार रुपये का कन्यादान में दिए। जो पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया।

सहायक पुलिस आयुक्त चौमूं प्रियका कुमावत ने बताया कि बाबूलाल शर्मा ने हरमाडा थाने के बाहर पिछले 30 सालों से चाय की स्टॉल लगा रखी है। जिसकी दो बेटियों की शादी सोमवार को थी। पुलिस स्टाफ सोमवार को बाबूलाल शर्मा के घर पहुंचे और एक लाख रुपये 11 हजार रुपये कन्यादान में रुप मे दिए गए है।

इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त बजरंग सिंह, हरमाड़ा थानाधिकारी रमेश सैनी ,विश्वकर्मा थानाधिकारी मांगीलाल विश्नोई सहित पुलिस स्टाफ मौजूद रहा। शादी में मौजूद लोगों ने भी पुलिस की इस पहल की सराहना की। गौरतलब है कि इससे पहले भी करधनी थाना में सफाई कर्मचारी की बेटी की शादी में पहुंच कर पुलिस के आलाधिकारियों ने मायरा भरा था।  

यह खबर भी पढ़े:  Namaste Trump Live UPDATES:: डोनल्ड ट्रंप ने कहा- भारत दुनिया में सबसे सुरक्षित देश

यह खबर भी पढ़े: Namaste Trump Live UPDATES:: डोनल्ड ट्रंप ने कहा- आतंकवादियों को बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended