संजीवनी टुडे

गांव प्रेम नगर में अनूठी पहल, लडक़ी का घोड़ी पर निकाला बनवारा

संजीवनी टुडे 24-02-2020 17:50:41

गांव प्रेम नगर भिवानी में एक किसान परिवार में पैदा हुई गीता सुपौत्री बलबीर सिंह दूहन का बनवारा कृष्ण हॉकी प्रशिक्षक के घर से घोड़ी पर पूरे गांव में घूमाकर निकाला गया।


भिवानी। भिवानी जिला के गांव प्रेम नगर भिवानी में एक किसान परिवार में पैदा हुई गीता सुपौत्री बलबीर सिंह दूहन का बनवारा कृष्ण हॉकी प्रशिक्षक के घर से घोड़ी पर पूरे गांव में घूमाकर निकाला गया। 

सुखबीर व राजेंद्र दूहन महासचिव जय भारत हॉकी संघ ने बताया कि गीता की शादी 25 फरवरी को गांव मेें होगी। हम सभी परिवार वालों ने विचार किया है कि गीता को लडक़ों की तरह पाला है। इसलिए हम अपनी लडक़ी का बनवारा लडक़ों की तरह घोड़ी पर बैठाकर निकाले इस पर गीता के दादा चौ. बलबीर सिंह दूहन ने सहमती दे दी। घोड़ी पर गीता का बनवारा कृष्ण ढाण्डा के घर से लेकर चौ. बलबीर दूहन के घर तक निकाला गया। 

गीता ने बताया कि मुझे अपने माता-पिता, दादा, दादी व परिवार वालों पर बड़ा गर्व हुआ जिन्होंने मुझे बेटों जैसा मान सम्मान दिया। जिन्होंने मुझे अपने बेटों जैसा प्यार दिया। 

यह खबर भी पढ़ें:​ आखिर होटल-रूम्स में क्‍यों बिछाई जाती है सिर्फ सफेद चादर, जानने के लिए यहां करें क्लिक

यह खबर भी पढ़ें:​ मुर्गा लड़ाई में जीतने वाले मुर्गे ने अपने ही मालिक को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर आप भी हो जायँगे हैरान!

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended