संजीवनी टुडे

पुलवामा मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद

संजीवनी टुडे 26-06-2019 15:04:01

पुलवामा जिले में त्राल अंतर्गत ब्रानपथरी के वन क्षेत्र में आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच बुधवार हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। आतंकी का शव बरामद कर लिया गया है।


पुलवामा। पुलवामा जिले में त्राल अंतर्गत ब्रानपथरी के वन क्षेत्र में आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच बुधवार हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। आतंकी का शव बरामद कर लिया गया है। फिलहाल मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो सकी है। मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में अन्य आतंकियों की संभावना के चलते फिलहाल तलाशी अभियान जारी रखा है।

बुधवार सुबह जिले के त्राल के अंतर्गत ब्रानपथरी के वन क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना के आधार पर सेना की 42 आरआर, एसओजी तथा सीआरपीएफ की 180 बटालियन के एक संयुक्त दल ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। 

तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों को पास आते देख गोलीबारी की, जिसके बाद शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। आतंकी की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। सुरक्षाबलों द्वारा क्षेत्र में फिलहाल तलाशी अभियान जारी रखा गया है।

वहीं मुठभेड़ की खबर क्षेत्र में फैलते ही बड़ी संख्या में युवा त्राल बस स्टैंड के पास जमा हो गए और वहां मौजूद सुरक्षाबलों पर पत्थराव एवं प्रदर्शन शुरू कर दिया। सुरक्षाबलों ने प्रदर्शनकारियों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे तथा हल्का बलप्रयोग किया  जिसके बाद झड़पें शुरू हो गई। समाचार लिखे जाने तक झड़प जारी थी।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

uku

More From state

Trending Now
Recommended