संजीवनी टुडे

आपसी विवाद में अधेड़ की पीट-पीट कर हत्या

यूनीवार्ता- इनपुट

संजीवनी टुडे 12-10-2019 17:02:30

बिहार के गोपालगंज जिले में फुलवारिया थाना क्षेत्र के संग्रामपुर गोपाल में आपसी विवाद में एक अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी है।


गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले में फुलवारिया थाना क्षेत्र के संग्रामपुर गोपाल में आपसी विवाद में एक अधेड़ व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी है।

यह खबर भी पढ़ें: घातक हथियारों से लैस है शी जिनपिंग की Hongqi, दुनिया को नहीं पता कार के कई राज

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि संग्रामपुर गोपाल गांव निवासी नंदकिशोर यादव अपने बीमार पिता के साथ दरवाजे पर बैठा हुआ था। घर के पास गांव के ही कुछ लोग महावीरी अखाड़ा को लेकर डागा बजा रहे थे। इसी दौरान नंदकिशोर अपने पिता की तबीयत खराब होने की बात कह कर लोगों से डागा को बंद करने का आग्रह किया। इसी बात को लेकर नंदकिशोर और उनके बीच विवाद हो गया।

सूत्रों ने बताया कि इसके बाद हमलावरों ने नंदकिशोर यादव की जमकर पिटाई कर दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। नंदकिशोर को आनन-फानन में हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल ले जा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेजा गया है।

वहीं, मृतक के पुत्र उपेंद्र यादव के बयान पर संबंधित थाना में एक नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है । आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended