संजीवनी टुडे

तेज रफ्तार बाईक पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत, एक घायल

संजीवनी टुडे 10-11-2018 16:59:24


आगरमालवा। आगरमालवा जिले के नलखेड़ा थानांतर्गत ग्राम भैंसोदा-बोरखेड़ी मार्ग पर बीती देर रात एक तेज रफ्तार बाईक पेड़ से टकराई गई। इस हादसे में बाइक पर सवार तीन युवकों में दो की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। गंभीर हालत में घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया है, जबकि सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की। 

नलखेड़ा पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को देर रात बाईक सवार होकर ग्राम भैंसोदा निवासी तीन युवक बोरखेड़ी से अपने गांव भैंसोदा जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में रात करीब एक बजे यह हादसा हो गया। बाईक की रफ्तार तेज होने से वह अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में गोपाल पिता बजरंग पाटीदार (23) तथा महेश पिता गंगाराम मालवीय (26) मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक श्याम पिता रामप्रसाद मालवीय गंभीर रूप से घायल हो गया। 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, घायल को तत्काल नलखेड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे उज्जैन रैफर किया गया। पुलिस ने शनिवार को दोनों मृतकों के शवों का नलखेड़ा के अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और दोनों शवों को उनके परिजनों को सौंप दिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now