संजीवनी टुडे

जोधपुर रेलवे स्टेशन के गेट-2 पर खड़ी ट्रेन की बोगी में लगी आग, मचा हड़कंप

संजीवनी टुडे 20-05-2020 23:00:46

प्रदेश के जोधपुर रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा सामने आया, जहां अचानक रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन की बोगी में आग लगने से अफरातफरी मच गई।


जोधपुर। प्रदेश के जोधपुर रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा सामने आया, जहां अचानक रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन की बोगी में आग लगने से अफरातफरी मच गई। आग इतनी भयानक थी की देखते की देखते आग ने साथ की बोगियों को चपेट में ले लिया कई कड़ी मशक्क़त के बाद आग पर काबू पाया गया।

JODHPUR

दरअसल, जोधपुर रेलवे स्टेशन के ट्रेक नंबर 2 वासिंग लाइन पर कड़ी थी, जिसमे कोई शार्ट सर्किट होने की वजह से आग लग गई। जोधपुर रेलवे स्टेशन पर आग का तांडव ऐसा था कि बोगिया जलकर राख हो गई और स्टेशन पर कोहराम मच गया।

JODHPUR

आग लगने के बाद मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंचीं और आग पर काबू पाया।  ट्रेन की बोगी में आग लगने के बाद जोधपुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर थोड़ी हलचल बढ़ गई थी, हालांकि जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया। रेलवे स्टेशन पर लगी ये ट्रेन की बोगियों में आग का नजारा किसी फिल्म सीन नहीं बल्कि हकीकत है। जहां देर रात स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर खड़ी ट्रेन की बोगी में आग लग गई।

JODHPUR

देखते ही देखते आग ने इतना भयानक रूप धारण किया की ट्रेन की कई बोगियों की चपेट में ले लिया। स्टेशन पर आग के चलते अफरा-तफरी मच गई जो यात्री स्टेशन पर मोजूद थे वो स्टेशन से बाहर निकल गए।

यह खबर भी पढ़े: इराक में आतंकवादियों के खिलाफ चलाए गए अभियान में 8 आईएस के आतंकी ढेर

यह खबर भी पढ़े: चक्रवात 'अम्फन' से निपटने को नौसेना के जहाज और युद्धपोत तैयार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended