संजीवनी टुडे

Lok Sabha Election Result : 122 / 542

Party Name Lead Won Last Election
Congress+ 70 23 60
Other 94 8 147
BJP+ 256 91 336
State Wise Lok Sabha Election Result Click Here

डीजे पर नाचने के दौरान खूनी संघर्ष में एक दर्जन घायल

संजीवनी टुडे 21-04-2019 14:40:47


जौनपुर। शाहगंज कोतवाली के खेतासराय थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार की देर रात विवाह समारोह के दौरान खूनी संघर्ष में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। तनाव को स्थिति को देखते हुए रात में ही कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गयी और पीएसी ने भी मोर्चा संभाल लिया है। ऐसे में रविवार सुबह स्थिति सामान्य हो सकी है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

नगर के डोभी वार्ड में शनिवार को राजेश यादव की पुत्री की शादी थी। आजमगढ़ जनपद के फूलपुर थाना क्षेत्र के डारीडीहां ग्राम से बारात आयी थी। देर रात्रि लोग डीजे की धुन पर थिरकते हुए सड़क से होकर द्वारचार के लिए आगे बढ़ रहे थे। 

इसी बीच इसी वार्ड के निवासी एक वर्ग विशेष के युवक ने बुलेट पर दो अन्य को बैठाकर बारात के बीच से निकलना चाहा तो विवाद हो गया। युवक दूसरे रास्ते से जाकर अपने वर्ग के दर्जनों लोगों को बुला लाया और हाकी व रॉड लेकर वर व कन्या पक्ष के लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर मारना शुरू कर दिया, ऐसे में भगदड़ सी मच गई। झल्लाये अराजक तत्वों ने कई वाहनों व रथ को भी बुरी तरह तोड़ दिया। 

अराजकतत्वों ने लड़की के घर पर पथराव भी किया। एक बार तो असामान्य स्थिति देख थानाध्यक्ष समेत पुलिस भी भाग खड़ी हुई। दोबारा कई थानों की फोर्स के साथ उपजिलाधिकारी व सीओ ने पहुंच कर हालात को नियंत्रण में किया। रात लगभग डेढ़ बजे मौके पर जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी, पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी भी पहुंचे।

अराजकतत्वों के हमले में एक दर्जन लोग घायल हो गए जिनमें लड़के का भाई विनोद यादव (28) व डोभी निवासी राधेश्याम सोनकर (32) का गंभीर स्थिति में जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है जबकि अन्य घायलों में डोभी वार्ड निवासी हरीराम, रामजीत, गजराज, वीरेंद्र, सुनीता लड़के की मां, फिरता देवी, विशाल, सर्वेश, ठकठौलिया निवासी सावित्री, सोंधी ग्राम निवासी रतन यादव शामिल हैं जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद स्वास्थ्य केंद्र सोंधी से छुट्टी दे दी गई।

इस मामले में लड़की के पिता राजेश यादव की तहरीर पर 16 नामजद व अज्ञात पर विभिन्न धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने एक युवक मो. सलमान को गिरफ्तार किया है जबकि दस को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अफरा-तफरी की स्थिति में वर पक्ष ने केवल कन्या का सिन्दूरदान कराया और रात्रि में ही उसे लेकर चले गये। ऐसे में न तो द्वारचार हुआ न ही विवाह की पूरी रस्म पूरी हुई। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजय श्रीवास्तव ने रविवार सुबह बताया कि स्थिति अब सामान्य है। अराजक तत्वों की पहचान कर ली गई है और उनके खिलाफ जल्द ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended