संजीवनी टुडे

मच्छरों को भगाने के लिए लगाई गई कॉइल से उपलों में लगी आग, दम घुटने से तीन भाई-बहनों की दर्दनाक मौत

संजीवनी टुडे 04-04-2020 18:31:19

मच्छरों को भगाने के लिए लगाई गई कॉइल से उपलों में लगी के धुएं से दम घुटने के कारण एक ही कमरे में सो रहे तीन भाई-बहनों की मौत हो गई।


मुजफ्फरनगर। मच्छरों को भगाने के लिए लगाई गई कॉइल से उपलों में लगी के धुएं से दम घुटने के कारण एक ही कमरे में सो रहे तीन भाई-बहनों की मौत हो गई। इससे परिवार का रो-रोकर बेहाल हो गया है और इलाके के लोग भी दुखी हैं। यह घटना बीती रात मुज़फ्फरनगर जिले के भौराकलां थाना क्षेत्र की है। 

जानकारी के अनुसार निवासी राजबीर पुत्र हुक्मा अपने पांच बच्चों एवं पत्नी सीमा समेत भट्टे पर मजदूरी कर अपने परिवार को लालन-पालन करता है। शुक्रवार रात को राजबीर अपने तीन बच्चों सपना (11), अभय (09) व निखिल उम्र (07) को घर में सोते हुए छोड़कर भट्ठे पर अपनी दो बड़ी बेटियां मोनी (18),प्रिया (16) अपनी पत्नी के साथ मजदूरी करने गया हुआ। 

वह भट्ठे पर जाने से पहले बच्चाें को मच्छरों से बचाने के लिए मोर्टीन जलाकर रख दी, वहीं पास में उपले भी रखे हुए थे। बताते हैं कि पंखा चलने के कारण मोर्टीन के कण उपलों पर गिरने से उनमें आग लग गई और उपलों के धुएं से दम घुटने के कारण तीनों बच्चों की दुखद मौत हो गई है।

बच्चों की दुखद मौत के कारण गांव में शोक की लहर दौड़ गई। भौराकलां थानाध्यक्ष वीरेंद्र कसाना ने बताया कि लाशों का पंचनामा भरकर परिवारजनों की इच्छानुसार बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम नहीं कराकर बच्चों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। 

यह खबर भी पढ़े: पंजाब: एक साथ 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से दहशत का माहौल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended