संजीवनी टुडे

गांगी नदी में नहाने गई युवतियों के साथ छेड़खानी से दो गुटों के बीच झड़प

संजीवनी टुडे 23-03-2019 13:04:42


आरा।भोजपुर जिले के आरा शहरी क्षेत्र के उजियारटोला और गौसगंज के अलग -अलग गुटों के बीच शुक्रवार की देर शाम हुई रोड़ेबाजी और फायरिंग की घटनाओं से इलाके में तनाव बढ़ गया है।रोड़ेबाजी और फायरिंग की घटना के केंद्र में आरा गांगी नदी में स्नान करने गई लड़कियों के साथ छेड़खानी करने की बात सामने आ रही है।शनिवार को नगर थाना की पुलिस घटना में शामिल दोनो गुटों के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुट गई है।

बताया जाता है कि बीती शाम बिंदटोली और उजियार टोला के लोगों के बीच जमकर हिंसक झड़प हुई और बात इतनी बढ़ी की रोड़ेबाजी से लेकर फायरिंग तक हो गई।फायरिंग में उजियारटोला निवासी ओमजी बिंद(21) की जांघ में गोली लगी है।वह देवेंद्र बिंद का पुत्र बताया जाता है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आरा शहरी क्षेत्र के गांगी घाट पर गौसगंज इलाके की लड़कियां और औरतें नहाने आती हैं।गांगी नदी घाट पर ही उजियारटोला के लड़के भी आते रहते हैं और नहाने आने वाली लड़कियों के साथ अक्सर छेड़खानी करते हैं।

शुक्रवार को छेड़खानी की घटना को लेकर गौसगंज इलाके के लोगों ने उजियारटोला के लड़कों पर हमला कर दिया।हमले के बाद उजियारटोला के लोगों ने रोड़ेबाजी शुरू कर दी।रोड़ेबाजी के बाद गौसगंज के लोगों ने फायरिंग कर दी और इस घटना में उजियारटोला के लड़के को गोली लग गई।

घटना के बाद तीन थानों की पुलिस दंगा नियंत्रण वाहन के साथ पहुंची और भीड़ को तितर- बितर किया।
आरा नगर इंस्पेक्टर चंद्रशेखर गुप्ता,नवादा इंस्पेक्टर ललन कुमार,मुफस्सिल इंस्पेक्टर रविन्द्र राम घटना स्थल पर पहुंचे तो उपद्रवी भाग खड़े हुए।

पुलिस मामले में दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी हुई है।शनिवार को घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और पुलिस इलाके में गश्त कर रही है।इस घटना को लेकर दोनों इलाके के लोगों के बीच तनाव बना हुआ है।

More From state

Trending Now
Recommended