संजीवनी टुडे

सेंगर की पुत्री पर छींटाकशी करने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 04-08-2019 14:54:42

उत्तर प्रदेश में उन्नाव की कोतवाली पुलिस ने बलात्कार के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पुत्री पर सोशल मीडिया के जरिये छींटाकशी करने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में उन्नाव की कोतवाली पुलिस ने बलात्कार के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पुत्री पर सोशल मीडिया के जरिये छींटाकशी करने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से निष्कासित सेंगर के प्रति आक्रोशित लोग सडक पर उतर विरोध कर रहे हैं वहीं विधायक की बेटी को लेकर एक युवक द्वारा फेसबुक पर की गयी अभद्र टिप्‍पडी पर भी लोगों ने उस युवक को आडे हाथ लेते हुए उस पर कार्यवाही की मांग की है। सोशल मीडिया पर विरोध शुरू होते ही शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक के विरूद्ध मिली तहरीर के आधार पर आई टी एक्‍ट में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है। 

शहर कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्र ने रविवार को बताया कि गंगाघाट कोतवाली इलाके के मोहल्‍ला प्रेमनगर निवासी अनिल कुमार सुनील ने अपनी फेसबुक आई डी पर विधायक की बेटी को लेकर अभद्र टिप्‍पडी की थी। इसे लेकर शहर कोतवाली इलाके के मोहल्‍ला पीडीनगर निवासी धनंजय सिंह ने शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की थी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

उन्‍होंने बताया कि शिकायतकर्ता की तहरीर पर अनिल कुमार सुनील के विरूद्ध आईटी एक्‍ट में मुकदमा पंजीकृत करते हुए उसकी तलाश की जा रही है। इसी तरह फेसबुक पर दिव्या अवस्‍थी, नितिन त्रिपाठी आदि ने आरोपी युवक की पोस्‍ट पर कडी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए कार्यवाही की मांग की थी। आरोपित युवक ने कुछ देर बाद ही अपनी फेसबुक आईडी से पोस्‍ट डिलीट करने के साथ ही माफी भी मांगी है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

???????

More From state

Trending Now
Recommended