संजीवनी टुडे

हाईवे पर नाले में पलटी कार, दुल्हन के भाई की मौत, दुल्हन सहित सात घायल

संजीवनी टुडे 26-11-2020 09:45:13

-बहन को विदा कराके घर ले जा रहा था भाई


अलीगढ़। जिले के थाना लोधा इलाके के खेरेश्वर हाईवे पर तेज रफ्तार कार अचानक नाले में पलट गई। चीख पुकार मचते ही आसपास के ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े और सभी को कार से बाहर निकाल कर मेडिकल भिजवाया। दुल्हन के भाई को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि दुल्हन सहित सात घायलों का इलाज चल रहा है। 

जानकारी के अनुसार हाथरस जनपद के कस्बा सादाबाद के रहने वाले समीर की बहन तमन्ना की शादी मंगलवार को अलीगढ़ शहर के बरोला जाफरा बाद निवासी मन्नत के साथ हुई थी। बुधवार रात्रि समीर अपनी बहन को विदा कराने स्विफ्ट कार द्वारा बरौला आया था। साथ में तमन्ना की दो बहनें और दो बच्चे व कुछ लोग साथ में थे।  

वे लोग रात्रि में वापसी के दौरान खेरेश्वर हाईवे होते हुए सादाबाद जा रहे थे। चालक  शोएब ने बताया कि सामने बाइक चल रही थी, तभी बाइक के सामने कुत्ता आ गया। कुत्ता और बाइक बचाने के प्रयास में कार अनयंत्रित हो गयी और नाले में पलट गई। कार अनयंत्रित होते हुए नाले में गिरने से चीख पुकार मच गई। शोर शराबा सुनकर गांव ताजपुर रसूलपुर के ग्रामीण भारी संख्या में मौके पर दौड़ पड़े । कार से सभी को बाहर निकाला। 
इसी बीच सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

 पुलिस ने जमीन पर बेसुध पड़े चोटिलाें को आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां से घायल समीर,तमन्ना,मुस्कान,साइना, दो छोटे बच्चे और एक महिला को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया और 18 वर्षीय शानू को मृत घोषित किया। शानू दुल्हन का भाई था। उसकी मौत की खबर से परिजनों बेसुध हो गए। खुशियों का माहौल गम में बदल गया।

यह खबर भी पढ़े: सर्वे के नतीजों से चौंका फेसबुक/ सबसे अधिक दिखने वाला कंटेंट ही दुनिया के लिए सबसे बुरा, जकरबर्ग भी सहमत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended