संजीवनी टुडे

बिहार में अनियंत्रित कार से स्कूल के 9 छात्रों की मौत और 10 घायल

संजीवनी टुडे 24-02-2018 22:05:43

Source: GOOGLE

जयपुर। बिहार के मुज़फ्फ़रपुर ज़िले में शनिवार को एक अनियंत्रित कार की चपेट में आने से 9 बच्चों की मौत हो गई है। और 10 अन्य बच्चे घायल भी हुए हैं। इनमें से दो की स्थिति गंभीर है। ये सभी बच्चे ज़िले के मीनापुर प्रखंड स्थित सरकारी स्कूल मध्य विद्यालय धरमपुर के छात्र है। ये बच्चे स्कूल से छुट्टी के बाद घर लौट रहे थे तभी अनियंत्रित बोलेरो ने इन्हें अपनी चपेट में ले लिया। 

 
ये हादसा शनिवार दोपहर क़रीब डेढ़ से पौने दो बजे के बीच तब हुआ जब बच्चे स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रहे थे। घायल बच्चों का इलाज के लिए मुज़फ्फ़रपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। विवेक कुमार के मुताबिक ज़िला प्रशासन ने हादसे में मारे गए सभी बच्चे के घरवालों को मुआवजे के तौर पर चार-चार लाख रुपए देने का एलान किया है।
 
घायलों का इलाज सरकारी खर्च पर किया जा रहा है, यह हादसा मुज़फ्फ़रपुर-सीतामढ़ी से होकर गुज़रने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 77 पर हुआ है। इसी राजमार्ग के बगल में यह स्कूल स्थित है। घटनास्थल मुज़फ्फरपुर शहर से करीब 15 किलोमीटर की दूरी पर है। 
 

दुर्घटना का विवरण देते हुए स्थानीय पत्रकार सीतामढ़ी  झा ने कहा है। की पहले कार ने एनएच पर एक महिला को टक्कर मारी और इसके बाद अनियंत्रित हुई इस बोलेरो ने राजमार्ग के किनारे लाइन लगाकर घर लौटते बच्चों को एक-एक कर अपने चपेट में ले लिया

WATCH VIDEO: 

Rochak News Web

More From state

Trending Now
Recommended