संजीवनी टुडे

रामगढ़ में कोरोना के 9 नए मरीज मिले हैं, कुल संख्या बढ़कर हुई 24

संजीवनी टुडे 30-05-2020 08:30:00

रामगढ़ में कोरोना के 9 नए मरीज मिले हैं, कुल संख्या बढ़कर हुई 24


रामगढ़। रामगढ़ जिले में कोरोना के 9 नए मरीज मिले हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 24 हो गई है। इस मामले की पुष्टि करते हुए डीसी संदीप सिंह ने बताया कि रामगढ़ प्रखंड के 04, पतरातू प्रखंड के 04 और चितरपुर प्रखंड के 01 प्रवासी नागरिक में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है।

रामगढ़ प्रखंड में बड़की कुंदरू गांव के 01, लोधमा गांव के 02 और छोटकी काना गांव के 01 व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। पतरातू प्रखंड में भुरकुंडा के 03 और नीचेधौड़ा के 01 व्यक्ति में कोरोना संक्रमण पाया गया है। चितरपुर गांव के एक व्यक्ति को कोरोना संक्रमित पाया गया है। डीसी संदीप सिंह ने बताया कि जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार की शाम मिले सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों को कोविड-हॉस्पिटल में भर्ती किया जा रहा है।

डीसी ने बताया कि सभी 09 व्यक्तियों की ट्रेवल हिस्ट्री रही है। पतरातू प्रखण्ड के रहने वाले चारों व्यक्ति अभी हाल के दिनों में मुंबई से वापस लौटे हैं। रामगढ़ प्रखण्ड के रहने वाले सभी चारों व्यक्ति में से एक बंगलुरु, एक गुजरात, एक मुम्बई तथा एक तमिलनाडु से वापस लौटा है। वहीं चितरपुर के रहने वाले एक व्यक्ति भी मुंबई से वापस लौटा है। डीसी ने बताया कि जिला प्रशासन, रामगढ़ द्वारा मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए कोरोना से संक्रमित पाए गए सभी 09 व्यक्तियों के इलाज के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में 31 मई के बाद भी जारी रहेगा रात्रिकालीन कफ्र्यू : मुख्यमंत्री

यह खबर भी पढ़े: मुख्यमंत्री ने दिए 10वीं-12वीं की बोर्ड परीक्षाएं कराने के निर्देश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended