संजीवनी टुडे

दिल्ली में 8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म और बच्चे के साथ कुकर्म

संजीवनी टुडे 13-04-2019 16:48:17


नई दिल्ली। दिल्ली के एक ही इलाके में दो मासूमों के साथ दुष्कर्म और कुकर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने दोनों मामलों में से एक के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे आरोपित की तलाश की जा रही है।

पहली घटना उत्तर पश्चिमी जिले के भलस्वा गांव की है। यहां आठ साल की एक बच्ची से पड़ोस के लड़के ने दुष्कर्म किया। डीसीपी विजिंता आर्या के मुताबिक आरोपित को शुक्रवार रात जहांगीरपुरी इलाके से गिरफ्तार किया है। आरोपित ने खुद को नाबालिग बताया। पीड़ित आठ वर्षीय बच्ची परिवार के साथ भलस्वा गांव में रहती है। वह पास के सरकारी स्कूल से तीसरी कक्षा की छात्रा है। गुरुवार शाम बच्ची अचानक घर के बाहर से गायब हो गई। परिजनों ने बच्ची की तलाश करने पर नहीं मिली तो उसकी गुमशुदगी जहांगीरपुरी थाने में दर्ज कराई। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

शुक्रवार दोपहर लापता बच्ची गश्त कर रही पुलिस को भलस्वा झील के पास झाड़ियों में बदहवास हालात में पड़ी मिली। उसे तुरंत बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने मेडिकल करने के बाद बच्ची से दुष्कर्म होने की पुष्टि की। बच्ची के शरीर पर चोट के भी निशान मिले हैं। इससे लगता है कि विरोध व चिल्लाने पर बच्ची की पिटाई की गई है। बच्ची का उपचार चल रहा है। घटना के संबंध में केस दर्ज कर सबसे पहले घटनास्थल के आस-पास की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। फुटेज में एक लड़का बच्ची को ले जाता दिखाई दिया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

दूसरा मामले में जहांगीरपुरी इलाके में रहने वाले पांच साल के बच्चे को बहला-फुसला कर युवक द्वारा कुकर्म करने का परिवार ने आरोप लगाया है। बच्चे ने परिवार को शुक्रवार रात आप बीती बताई। इसके बाद पुलिस ने बच्चे से पूछताछ कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। आरोपित पीड़ित का पड़ोसी है। बच्चा परिवार के साथ जहांगीरपुरी में रहता है। वह शुक्रवार शाम घर के बाहर खेल रहा था। तभी पड़ोस के लड़के उसे बहला-फुसला कर पार्क में ले गए। जहां बच्चे के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया।

More From crime

Trending Now
Recommended