संजीवनी टुडे

मध्यप्रदेश/ इंदौर में फिर मिले कोरोना के 84 नए मामले, चार लोगों की मौत

संजीवनी टुडे 12-07-2020 14:17:44

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिला प्रशासन के तमाम प्रयासों के बावजूद यहां कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है।


इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिला प्रशासन के तमाम प्रयासों के बावजूद यहां कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। बीते दो दिन से यहां 80 से अधिक नये मामले सामने आ रहे हैं। अब यहां कोरोना 84 नये मरीज मिले हैं, जबकि चार लोगों की मौत हुई है। इसके बाद जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या बढक़र 5260 हो गई है। वहीं, इंदौर में अब तक कोरोना से 265 लोगों की मौत हो चुकी है।

इंदौर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) डॉ. प्रवीण जडिय़ा ने रविवार को बताया कि एमजीएम मेडिकल कॉलेज द्वारा शनिवार देर रात 1465 सेम्पलों की जांच रिपोर्ट जारी की गई, जिनमें 84 रिपोर्ट पॉजिटिव और शेष निगेटिव आई हैं। इन 84 नये मामलों के साथ जिले में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या संख्या 5260 हो गई है। वहीं, इंदौर में कोरोना से चार लोगों की मौत की भी पुष्टि हुई है। इसके बाद यहां कोरोना से मरने वालों की संख्या 265 हो गई है। हालांकि, अब तक इंदौर में 3981 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं और पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने घर पहुंच गए हैं। अब यहां सक्रिय मरीजों की संख्या 1014 है, जिनका विभिन्न अस्पतालों में उपचार जारी है।

यह खबर भी पढ़े: भाजपा सांसद ने EO मणि मंजरी आत्महत्या मामले की उच्चस्तरीय जांच के लिए CM को लिखा पत्र

यह खबर भी पढ़े: Crime: पत्नी को गोली मारकर हत्या कर फांसी पर लटका UP पुलिस का जवान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended