संजीवनी टुडे

दो मुंहा सांप की करोड़ों कीमत बताकर 72 लाख ठगे

संजीवनी टुडे 24-01-2020 18:22:57

उत्तर प्रदेश की सहारनपुर पुलिस ने दो मुंहा सांप की करोड़ों रुपये कीमत बताकर 72 लाख की ठगी करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से नौ लाख की नगदी बरामद कर ली।


सहारनपुर। उत्तर प्रदेश की सहारनपुर पुलिस ने दो मुंहा सांप की करोड़ों रुपये कीमत बताकर 72 लाख की ठगी करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से नौ लाख की नगदी बरामद कर ली। पुलिस अधीक्षक (सिटी) विनित भटनागर ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पिछले साल अक्टूबर माह में श्रवण कुमार निवासी जीरकपुर जिला मोहाली पंजाब से छह लोगों और एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा दो मुंहे सांप को दिखा कर उसकी कीमत करोड़ों रुपए बताकर एक व्यक्ति से 72 लाख की ठगी की गई थी।

यह खबर भी पढ़ें:​ उत्तर प्रदेश/ आनंदीबेन ने ‘अपना दोस्त: नरेन्द्र मोदी’ पुस्तक का किया विमोचन

इस संबंध में चिलकाना थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस के इस मामले में नामजद चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 11 लाख रुपए पहले ही बरामद कर लिए थे। इस मामले में वांछित आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी।

यह खबर भी पढ़ें:​ प्रयागराज/ मौनी अमावस्या पर 40 लाख श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी, शीत लहर में भी आस्था अडिग रही

इसी क्रम में पुलिस उपाधीक्षक (सदर) रजनीश उपाध्याय के दिशा-निर्देशन में चिलकाना थाना प्रभारी मनोज चौधरी ने चेकिंग के दौरान सहारनपुर रेलवे स्टेशन से सूचना के आधार पर ठगी के मामले में वांछित चल रहे एक आरोपी कार हसन निवासी समसपुर सरसावा को गिरफ्तार कर उसके पास से धोखाधड़ी से प्राप्त किए गए नौ लाख रुपये बरामद कर लिए। पकड़े गये आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended