संजीवनी टुडे

बंगाल: अंतिम चरण के मतदान में तैनात होगी 710 कंपनी सेंट्रल फोर्स

संजीवनी टुडे 14-05-2019 13:56:41


कोलकाता। पश्चिम बंगाल के नौ संसदीय सीटों पर होने वाले सातवें यानी अंतिम चरण के मतदान के दिन शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने के लिए 710 कंपनी केंद्रीय बलों की तैनात होगी। इसमें करीब 75 हजार अर्द्ध सैनिक बलों के जवान तैनात होंगे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मंगलवार को पश्चिम बंगाल में शांतिपूर्वक मतदान के लिए तैनात किए गए विशेष पुलिस पर्यवेक्षक विवेक दुबे ने कहा कि अंतिम चरण के मतदान के लिए सभी मतदान केंद्रों पर केंद्रीय बलों की तैनाती होगी। साथ ही केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के असिस्टेंट कमांडेंट के नेतृत्व में 512 क्विक रिस्पांस टीम का गठन किया गया है, जो मतदान वाले दिन कहीं भी किसी भी तरह की कानून व्यवस्था की परिस्थिति बनने पर तुरंत कार्रवाई के लिए पहुंच जाएगी।

दुबे ने बताया कि अंतिम चरण का मतदान शांतिपूर्वक सुनिश्चित करने के लिए हर तरह की व्यवस्था की जा रही है। दमदम, बारासात, बशीरहाट, जयनगर, मथुरापुर, डायमंड हार्बर, जादवपुर, कोलकाता दक्षिण और कोलकाता उत्तर नौ संसदीय क्षेत्रों में 19 मई को अंतिम चरण का मतदान होगा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

वोटों की गिनती 23 मई को होगी। इसमें से तीन संसदीय क्षेत्र कोलकाता में है, जबकि बाकी के 6 संसदीय क्षेत्र उपनगरीय इलाकों में मौजूद हैं।

More From state

Trending Now