संजीवनी टुडे

मोदी ने महिलाओं के लिये समर्पित की 67 योजनायें-अर्चना

संजीवनी टुडे 02-04-2019 21:45:11


महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में मंगलवार को भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री अर्चना मिश्रा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीब परिवार के बेटे है इसीलिये उन्हें गरीबों की चिंता रहती है। सरकार बनते ही सबसे पहले गरीब महिलाओं के लिये योजनाओं की सौगात दी है। प्रदेश महामंत्री अर्चना मिश्रा जिले के चरखारी कस्बे में आयोजित विजय लक्ष्य महिला सम्मेलन में संसदीय क्षेत्र के हमीरपुर, राठ, महोबा व तिंदवारी विधानसभा क्षेत्रों की महिलाओं को सम्बोधित कर रही थी। उन्होंने बताया कि 'बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ' के माध्यम से बच्चियों व महिलाओं को मोदी ने सम्मान दिया है। वर्ष 2014 से लेकर 2019 तक के कार्यकाल में प्रधानमंत्री ने 170 योजनाओं में 67 योजनायें महिलाओं के लिये समर्पित की है। 

उन्होंने बताया कि पूर्व की सरकार ने कभी भी सेना को हमला करने की छूट नहीं दी लेकिन मोदी ने सेना को ऐसी छूट दी है कि पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारा गया है। महागठबंधन पर हमला करते हुये उन्होंने कहा कि यह देश को लूटने का ठगबंधन बना है। प्रदेश उपाध्यक्ष शीला सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी का नाम आज पूरे विश्व में जाना पहचाना जाता है और देश की पहचान भी बनायी है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में महिलायें दिन में भी घरों से निकलने में सहम जाती थी मगर मोदी के आने से आज महिलायें रात में ही निडर होकर घूम सकती है। 40 शहीदों की शहादत का जिक्र करते हुये उन्होंने कहा कि 13 दिन कोई कार्य नहीं किया और जब 40 शहीदों की शहादत का बदला लिया तभी कोई मोदी ने काम किया। भाजपा प्रत्याशी व सांसद पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल ने महिलाओं के सम्मेलन में कहा कि भाजपा में महिलाओं को सर्वाधिक सम्मान मिला है। देश की रक्षामंत्री, विदेश मंत्री, सदन की मुखिया महिला है। 

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में महिला सशक्तीकरण का जोश देखने लायक है। सांसद ने दावा किया कि मोदी के आने पर भारत में बनने वाली सभी फिल्में तक चारित्रिक बनने लगी है जबकि पूर्व की सरकारों में अश्लील व फूहड़ वाली फिल्में परोसी जाती रही है। भाजपा जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी ने महिला सम्मान व सुरक्षा के लिये कार्य किया और महिलाओं को सर्वाधिक सुरक्षा मिली भी है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हमीरपुर भाजपा जिलाध्यक्ष संत विलास शिवहरे ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल ईमानदार सांसद है। उन्हें एक बार फिर संसद में भेजकर नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाये। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख गीता सिंह, नीलम बाजपेई, जिला पंचायत अध्यक्ष ममता यादव, ममता त्रिपाठी, नीतू श्रीवास्तव, कार्यक्रम की संयोजक डा.विभा पुरवार, हमीरपुर जिलाध्यक्ष साधना सिंह,ज्योति चतुर्वेेदी मीडिया प्रभारी, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अंकुर शिवहरे, डा.कमलेश सक्सेना सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

More From state

Trending Now
Recommended