संजीवनी टुडे

गुरुनानक देव का 550वां प्रकाश पर्व भव्य व शानदार होगा : समीर पाल

संजीवनी टुडे 22-03-2019 19:44:12


करनाल। गुरुनानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व पर 25 मार्च को प्रात: 11 बजे से कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज के सभागार में सेमिनार का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में हरियाणा के मुख्य सचिव डी.एस. ढेसी बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। विश्व प्रसिद्ध वक्ताओं द्वारा गुरु ग्रंथ साहिब की शिक्षा पर प्रवचन किया जाएगा। सूचना, जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक समीर पाल सरो ने शुक्रवार को जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ समारोह स्थल का निरीक्षण करने के बाद यह जानकारी दी और कहा कि गुरुनानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व का आयोजन भव्य व शानदार तरीके से किया जायेगा ।  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मौके पर महानिदेशक ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को निर्देश दिया कि गुरुनानक देव जी के जीवन दर्शन पर आधारित सेमिनार के सफल आयोजन के लिए अपने-अपने विभाग से सम्बंधी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएं, ताकि कार्यक्रम में भाग लेने वाले लोगों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त अनीश यादव, एसडीएम नरेन्द्र पाल मलिक, सूचना जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग के संयुक्त निदेशक डॉ. कुलदीप सैनी, हरियाणा शुगर फेडरेशन के चेयरमैन हरपाल सिंह, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी गगनदीप सिंह, पंजाबी अकादमी के निदेशक स. गुरविन्द्र सिंह सहित अन्य विभागों के अधिकारी भी उनके साथ उपस्थित थे। 

More From state

Trending Now
Recommended