संजीवनी टुडे

52 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 09-10-2019 17:56:46

उत्तराखण्ड में बागेश्वर जिले के बैजनाथ थाना क्षेत्र में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर अवैध अंग्रेजी शराब की 52 पेटी बरामद की


हल्द्वानी। उत्तराखण्ड में बागेश्वर जिले के बैजनाथ थाना क्षेत्र में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर अवैध अंग्रेजी शराब की 52 पेटी बरामद की और जिसकी कीमत तीन लाख पचास हजार रुपये आंकी गयी है।

पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शिनी ने बुधवार को यूनीवार्ता को बताया कि पुलिस टीम ने मंगलवार शाम कौसानी-बागेश्वर मोटर मार्ग में दर्शानी के पास वाहनों की औचक जांच के दौरान पानी के टैंकर में रखी हरियाणा ब्रांड की अंग्रेजी शराब की 52 पेटी बरामद की। बरामद शराब की कीमत तीन लाख 50 हजार रुपये आंकी गयी है। पुलिस ने इस सिलसिले में पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और पानी का टैंकर सहित ट्रैक्टर तथा एक कार जब्त कर ली है।

यह खबर भी पढ़े: योगी सरकार ने किसानों को परेशान करने के लिए कई तरीके ईजाद किए हैं: प्रियंका गांधी

उन्होंने बताया इस सिलसिले में पांच आरोपी सुरेश बाबू (37), हरिओम (23), देवेन्द्र सिंह (32), सरदेश (30) और सौरभ सिंह (28) को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी सुरेश बाबू, हरिओम और देवेन्द्र सिंह उत्तर प्रदेश में आगरा जिले के रहने वाले हैं जबकि दो अन्य आरोपी सरदेश मध्य प्रदेश में भिण्ड और सौरभ सिंह उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद जिले का रहने वाला है।

पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और शराब तस्करी में प्रयुक्त वाहनों को भी जब्त कर लिया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended