संजीवनी टुडे

पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 23-07-2019 10:33:04

बरेली के सुभाषनगर क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।


बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के सुभाषनगर क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (अपराध) रमेश कुमार भारतीय ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अपराध शाखा की टीम ने सोमवार रात सूचना मिली कि बाइक 50 हजार का इनामी बदमाश देव शरण अपने साथी भाई सिंह के साथ किसी वारदात को अंजाम देने के लिए बदायूं की तरफ जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने बदमाशों को महेशपुरा फाटक के पास घेर लिया। खुद को घिरा देश बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलानी शुरु कर दी। 

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश देव शरण घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस फरार बदमाश की सरगर्मी से तलाश कर रही है। 

उन्होंने बताया कि यह बदमाश मुरादाबाद के बिलारी क्षेत्र के मंगूपुरा गांव का रहने वाला है। यह बदमाश बरेली के मीरगंज में पेट्रोल पंप प्रबंधक से की गई 5.80 लाख की लूट में शामिल था। इसके अलावा गैंगस्टर समेत कई मुकदमे दर्ज हैं । उन्होंने बताया कि 14 जुलाई को रामपुर के सिविल लाइन क्षेत्र में देव शरण ने अपने साथी बदमाशों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

sssdsdd

More From state

Trending Now
Recommended