संजीवनी टुडे

आजमगढ़ मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 15-08-2019 10:39:37

उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के अहरौला क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ 50 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके दो साथी फरार हो गये। मुठभेड़ के दौरान अहरौला के थाना प्रभारी मदन पटेल भी घायल हुए हैं ।


आज़मगढ़।  उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के अहरौला क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ 50 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके दो साथी फरार हो गये। मुठभेड़ के दौरान अहरौला के थाना प्रभारी मदन पटेल भी घायल हुए हैं ।

पुलिस अधीक्षक प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने बृहस्पतिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार रात अहरौला क्षेत्र के बसही बाजार के पास वाहनो की चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक पर सवार तीन संदिग्ध लोगों रूकने का इशारा किया। इस उन लोगों पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। बदमाशो की गोली से अहरौला थानाध्यक्ष मदन पटेल घायल हो गये। 

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की जिसमें रिंकू यादव नामक 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल हो गया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे । घायल बदमाश रिंकू लूटेरेे गिरोह का सरगना है और उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। 

उन्होंने बताया कि बदमाश और थाना प्रभारी को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। बाद में डाक्टरो ने हालत गंभीर देख उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। घायल बदमाश के पास से हथियार बरामद किया गया है।

 सिंह ने बताया कि इन बदमाशो का 36 लोगो का गिराेह है जो रात के समय शराब की दूकानो और सड़क किनारे जनरल स्टोरों को निशाना बनाते है और लूट की घटनाओ को अंजाम देते है। गिरोह के छह सदस्यो को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। घायल बदमाश रिंकू यादव के पर जौनपुर, अम्बेडकर और आजमगढ़ जिले के विभिन्न थानो में 30 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस फरार बदमाशो की पुलिस तलाश कर रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended