संजीवनी टुडे

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर डिवाइडर से टकराई कार, 5 साधु घायल, CM ने लिया संज्ञान

संजीवनी टुडे 26-10-2020 14:03:59

कन्नौज में सोमवार सुबह हुई एक सड़क दुर्घटना में पांच साधु घायल हो गए। इनमें से दो लोगों की हालत गंभीर हैं।


लखनऊ। कन्नौज में सोमवार सुबह हुई एक सड़क दुर्घटना में पांच साधु घायल हो गए। इनमें से दो लोगों की हालत गंभीर हैं। साधुओं के वाहन दुर्घटना का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर यथासंभव मदद करने का निर्देश दिया

औरैया वेला बकेवर के भोलेदास (35) अपने साथी संत नंदनी गिरी (55), बर्दनी महाराज (80) ज्ञानी महाराज (75) के साथ कुछ दिन पहले राजस्थान अजमेर किशनगढ़ माता आश्रम गए थे। वहां से श्याम दास (45) चमनदास (40) रामू (35) के साथ कन्नौज गंगा स्नान और घूमने आ रहे थे। 

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर राजस्थान से गंगा स्नान करने आ रहे साधुओं की कार का टायर फटने से डिवाइडर से टकरा कर पलट गई।हादसे में पांच संत घायल हो गये। पुलिस और यूपीडा ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज तिर्वा भेजा गया है, जहां दो साधुओं की हालत नाजुक बताई जा रही है। 

मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान 
कन्नौज सड़क हादसे की घटना को संज्ञान में लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर यथासंभव मदद करने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री के निर्देश मिलने के बाद डीएम राकेश कुमार मिश्रा और एसपी अमरेंद्र प्रसाद घायल साधुओं का हाल लेने मेडिकल कालेज पहुंचे। 

यह खबर भी पढ़े: उद्धव ठाकरे के गांजे वाले बयान पर कंगना ने किया पलटवार, कहा- शर्म आनी चाहिए आपको, आप उस कुर्सी के लायक नहीं जिसे आपने...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended