संजीवनी टुडे

मध्य प्रदेश/भीषण सड़क हादसे में 5 प्रवासी मजदूरों की मौत, मां के शव के पास बिलखते दिखे बच्चे

संजीवनी टुडे 16-05-2020 14:08:42

घायलों में दो की हालात गंभीर बताई जा रही है। मरने वालों में 3 महिला और 2 पुरुष हैं।


भोपाल। मध्य प्रदेश के सागर जिले में शनिवार सुबह मजदूरों से भरी एक ट्रक पलट गई। दुर्घटना में 5 मजदूरों की मौत हो गई जबकि 17 लोग घायल हैं। घायलों में दो की हालात गंभीर बताई जा रही है।

मरने वालों में 3 महिला और 2 पुरुष हैं। घायलों को बंडा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये हादसा सागर छतरपुर रोड के दलपतपुर के पास हुआ। मौके पर बकस्वाहा और छान बीला थाना प्रभारी पहुंचे और घायलों के उपचार का इंतजाम किया।

मिली जानकारी के अनुसार सागर कानपुर मार्ग के छानवीला थाना अंतर्गत निवार घाटी सेमरा पुल के पास मजदूरों से भरा एक ट्रक पलट गया है, इस दुर्घटना में 19 मजदूरों घायल हो गए हैं। वहीं 5 की हुई मौत हो गई है। इसके अलावा कुछ घायल मजदूरों की स्थिति गम्भीर भी बताई जा रही है। 

 

घटना के बाद मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए हैं। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बंडा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है। ज्यादातर मजदूर महाराष्ट्र से मजदूर बस्ती की ओर जा रहे थे। हादसे के स्थल की तस्वीरें हृदयविदारक हैं। मां के शव के पास बच्चे रोते और बिलखते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस घटना से जुड़े वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि स्थानीय लोग घायलों की मदद कर रहे हैं।

वहीं दूसरा हादसा सागर के शाहगढ़ के नज़दीक की है। यहां पर मज़दूरों से भरी पिकअप पलटने से 24 लोग ज़ख्मी हो गए हैं। 5 लोगों की हालत संगीन बताई जा रही है। यहां भी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ज़ख्मियों के इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। शदीद तौर पर मज़दूरों को छतरपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है जबकि दीगर मज़दूरों का इलाज शाहगढ़ हेल्थ सेंटर में चल रहा है। ये सभी मज़दूर महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे थे।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान/ ढाई लाख से कम आय वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब निजी स्कूलों में फ्री शिक्षा पा सकेंगे गरीबों के बच्चे

यह खबर भी पढ़े: औरैया सड़क हादसा/चूने की बोरियों के नीचे दबी मिली लाशें, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने जताया दुख

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended