संजीवनी टुडे

डीसीएम से 48 लाख कीमत की 446 पेटी अवैध शराब जब्त, दो गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 29-06-2019 15:34:11

वाहन चेकिंग के दौरान डीसीएम से 446 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।


वाराणसी। रोहनिया पुलिस ने शनिवार को अखरी तिराहे के पास वाहन चेकिंग के दौरान डीसीएम से 446 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जब्त कर दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। शराब की कीमत 48 लाख रुपये आंकी गई है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के प्रवक्ता ने बताया कि रोहनिया थाना प्रभारी पीआर त्रिपाठी टीम के साथ सुबह गश्त पर थे। इस दौरान सूचना मिली कि कुछ तस्कर हरियाणा से शराब लाद कर बिहार रोहनिया बाइपास के रास्ते जा रहे हैं। थाना प्रभारी ने तत्काल अखरी तिराहे पर मौजूद उप निरीक्षक नीरज कुमार ओझा को इसकी जानकारी दी। इसके बाद खुद भी वहां पहुंच कर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान लाल रंग की डीसीएम आती दिखी तो पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। पुलिस को सामने देख चालक ने डीसीएम की रफ्तार बढ़ाकर पुलिस कर्मियों को रौंदना चाहा।

पुलिस ने बैरिकेडिंग कर वाहन को रोककर चालक और एक अन्य युवक को पकड़ लिया। डीसीएम की तलाशी लेने पर 446 पेटी अवैध शराब मिली। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम पवन्ड्री थाना चांदपुर जनपद बुलन्दशहर निवासी नीरपाल सिंह पुत्र नानक चन्द और विनोद कुमार पुत्र मलखान सिंह बताया। दोनों ने बताया कि हरियाणा से शराब लाकर बिहार में उचे दामों पर बेचने के लिए ले जा रहे थे। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From state

Trending Now
Recommended